Ira Khan ने बॉयफ्रेंड को गर्दन से यूं कसकर पकड़ा जीभ निकल आई बाहर, बताया 'ड्रामेबाज'

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने नुपुर शिखरे को गर्दन से पकड़ा हुआ है. इस पर आइरा खान ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

Ira Khan ने बॉयफ्रेंड को गर्दन से यूं कसकर पकड़ा जीभ निकल आई बाहर, बताया 'ड्रामेबाज'

आइरा खान बॉयफ्रेंड साथ मस्ती करती आईं नजर

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं आइरा खान
  • ब्वॉयफ्रेंड साथ मस्ती करती आईं नजर
  • फिटनेस का रखती हैं खास ध्यान
नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. वे एक ऐसी किड स्टार हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खास सुर्खियों में रहती हैं. आइरा का अभिनय की दुनिया में कदम रखने का अभी कोई इरादा नहीं है, लेकिन आमिर के फैंस उनके बारे में जानने की उत्सुकता रखते हैं. वहीं आइरा भी अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.  जो खास चर्चाओं का विषय बन गई हैं. 


बॉयफ्रेंड संग शेयर की फोटो
आइरा खान वर्तमान में नूपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. दोनों की तस्वीरें आए दिनों वायरल होती रहती हैं. वहीं हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों में आइरा नूपुर को पीछे से गले लगाती नजर आ रही हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे है. इस तस्वीर को साझा करने के साथ ही वे कैप्शन में लिखती हैं- "कितना ड्रामेबाज है" आइरा के इस कैप्शन पर यूजर्स उनपर निशाना साधने से बाज नहीं आ रहे हैं. इस तस्वीर पर नूपुर शिखरे कमेंट कर लिखते हैं- "ड्रामेबाज कौन मैं? ना ना ना.. हो सकता है, लेकिन मैं तुम्से प्यार भी करता हूं ना." सोशल मीडिया पर ये कमेंट चर्चाओं में बना हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मां रीना दत्ता से मिलवा चुकी हैं नूपुर को 
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले आइरा खान ने अपने नाम के उच्चारण को लेकर यह कहा था कि उनका नाम आइरा है, इरा नहीं. साथ ही उन्होंने यह धमकी भी दे दी थी कि यदि कोई उनके नाम को सही तरीके से नहीं बुलाता है, तो वे उस पर जुर्माना लगा देंगी. नुपुर से आइरा के रिश्ते की बात करें, तो वे अपनी मां रीना दत्ता से उन्हें मिलवा चुकी हैं.