RCB vs GT मैच के दौरान जब रन आउट होते होते बचे विराट कोहली, कुछ ऐसा था अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

अनुष्का शर्मा 4 मई को RCB vs GT मैच देखने पहुंची थीं. यहां विराट कोहली की पारी के दौरान अनुष्का के रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

RCB vs GT मैच के दौरान जब रन आउट होते होते बचे विराट कोहली, कुछ ऐसा था अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

अनुष्का शर्मा का रिएक्शन वायरल

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक माना जाता है. उनकी खुशी उनकी बेटी वामिका के जन्म के साथ बढ़ी और उनके दूसरे बच्चे अकाए के आने के साथ और भी बढ़ गई. मौजूदा आईपीएल सीजन में विराट की शानदार परफॉर्मेंस के बीच सपोर्टिंग वाइफ अनुष्का शनिवार (4 मई) को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी वर्सेज जीटी मैच में टीम की चीयर करने के लिए पहुंचीं. इस आईपीएल सीजन में उनकी पहली अपीयरेंस को देखते हुए फैन्स बहुत खुश थे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल मैच के दौरान विराट कोहली ने जबरदस्त बैटिंग की. उनका अंदाज देखने वाला था. फुल सपोर्ट के अनुष्का शर्मा स्टेडियम में मौजूद थीं और उन्हें मोटिवेट कर रही थीं.

उनका चमकता चेहरा और एक से बढ़कर एक रिएक्शन पर जनता की नजर थी. खासकर जब विराट ने छक्के मारे और लगभग रन-आउट से बचे उस समय अनुष्का का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है. अनुष्का के इस रिएक्शन ने नेटिजन्स के दिलों पर कब्जा कर लिया. फैन्स ने सोशल मीडिया पर इस कपल के लिए प्यार और तारीफों की बाढ़ ला दी.

यहां देखें रिएक्शन:


अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली ने लिखी थी स्पेशन बर्थडे पोस्ट

विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के जन्मदिन (1 मई) के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस की कुछ शानदार तस्वीरों के साथ-साथ उनकी एक साथ की तस्वीरें शेयर करते हुए विराट ने लिखा, “अगर मैं तुम्हें नहीं पाता तो मैं पूरी तरह से खो जाता. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार. आप हमारी दुनिया के लिए उजाला हैं. आप हमें बहुत पसंद हैं."

अनुष्का को फिल्म इंडस्ट्री में अपने दोस्तों और साथियों से भी बहुत प्यार मिला. कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी, वाणी कपूर और अन्य ने उन्हें बर्थडे विशेज भेजीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com