मशहूर मॉडल तान्या सिंह की मौत के मामले में मुश्किल में आया आईपीएल का ये बड़ा खिलाड़ी

आईपीएल के एक स्टार क्रिकेटर विवादों में घिर गए हैं. गुजरात के सूरत की मशहूर मॉडल तान्या सिंह के कथित सुसाइड केस में उन्हें पुलिस द्वारा समन भेजा गया है.

मशहूर मॉडल तान्या सिंह की मौत के मामले में मुश्किल में आया आईपीएल का ये बड़ा खिलाड़ी

तान्या सिंह की मौत का मामला

नई दिल्ली :

आईपीएल के स्टार क्रिकेटर अभिषेक शर्मा विवादों में घिर गए हैं. गुजरात के सूरत की मशहूर मॉडल तान्या सिंह के कथित सुसाइड केस में उन्हें पुलिस द्वारा समन भेजा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जानकारी सामने आ रही है कि तान्या सिंह ने कथित तौर पर सुसाइड करने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को कॉल किया था. बता दें कि तान्या सिंह की मौत सोमवार को हुई थी. तान्या लगभग दो साल से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही थीं. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई (PTI) के मुताबिक, जब इन्वेस्टिगेशन हुआ तो पता चला कि तान्या सिंह ने आखिरी कॉल सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को किया था. सुसाइड का पता चलते ही पुलिस तान्या के घर गई और छानबीन शुरू कर दी. जांच में जब तान्या का फोन चेक किया गया तो यह बात सामने आई कि उन्होंने लास्ट कॉल अभिषेक को किया था. पुलिस की मानें तो तान्या सिंह की कॉल डिटेल में कई राज छिपे हैं, जिसका पता आगे की कार्रवाई पूरी करने पर लगेगा. इसी आधार पर अभिषेक शर्मा से पूछताछ करने के लिए पुलिस ने उन्हें समन भेजा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं, पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. पुलिस यह भी देख रही है कि कहीं ये प्रेम प्रसंग का मामला तो नहीं. आपको बता दें कि अभिषेक शर्मा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. उन्होंने आईपीएल में 47 मैचों में 137.38 की स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं. उनका  हाई स्कोर 75 रन है. वे आईपीएल में अब तक चार अर्धशतक लगा चुके हैं और नौ विकेट ले चुके हैं.