IPL 2021: KKR ने SRH को मात देकर 100वीं जीत की दर्ज तो खुशी से झूम उठे शाहरुख खान, बोले- Well Done

IPL 2021: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 10 रनों से मात दी. इस बात को लेकर किंग खान ने ट्वीट किया है.

IPL 2021: KKR ने SRH को मात देकर 100वीं जीत की दर्ज तो खुशी से झूम उठे शाहरुख खान, बोले- Well Done

IPL 2021: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जीत पर दी टीम को बधाई

खास बातें

  • शाहरुख खान की केकेआर की 100वीं जीत को लेकर किया ट्वीट
  • ट्वीट कर एक्टर ने दी टीम को बधाई
  • शाहरुख खान का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली :

IPL 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) ने एक बार फिर से धमाल मचाकर रख दिया है. वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 10 रनों से मात दी. खास बात तो यह है कि कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल में यह 100वीं जीत थी, जिसे लेकर बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान भी खुशी से झूम उठे. शाहरुख खान ने केकेआर की जीत को लेकर ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने अपनी टीम की खूब सराहना भी की है. कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर शाहरुख खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल (IPL 2021) में हुई 100वीं जीत को लेकर खुशी जताई और लिखा, "आईपीएल की 100वीं जीत को लेकर काफी खुशी हुई. लड़कों, आप सभी ने बहुत ही अच्छा काम किया है. असल में सभी कमाल के हैं." किंग खान ने अपने ट्वीट में टीम के कई सदस्यों को टैग किया, साथ ही उनकी जमकर तारीफें कीं. उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर बधाइयां दीं. उन्होंने रिप्लाई किया, "बधाई हो." बता दें कि केकेआर (Kolkata Knight Riders) की आईपीएल में यह 100वीं जीत तो थी, साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने सीजन के पहले मैच की जीत का खिताब भी अपने नाम किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में किंग खान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे. फिल्म से जुड़े शाहरुख खान के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे, जिसमें वह कार की छत पर चढ़कर विलेन की धुनाई करते हुए नजर आ रहे थे. इसके साथ ही माना जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी शाहरुख खान का कैमियो देखने को मिल सकता है. साथ ही वह आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री के हिंदी वर्जन में भी नजर आएंगे.