IPL 2021: मुंबई इंडियन्स की जीत पर हार्दिक पांड्या ने शेयर की तस्वीरें, तो रणवीर सिंह का यूं आया कमेंट

IPL 2021 MI vs SRH: मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians Vs Sunrisers Hyderabad) ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने किया कमेंट.

IPL 2021: मुंबई इंडियन्स की जीत पर हार्दिक पांड्या ने शेयर की तस्वीरें, तो रणवीर सिंह का यूं आया कमेंट

IPL 2021 MI vs SRH: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पोस्ट पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

IPL 2021 MI vs SRH: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कीरोन पोलार्ड की आक्रामक पारियों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians Vs Sunrisers Hyderabad) ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. रोहित शर्मा की 25 गेंद में 32 और मैन ऑफ द मैच पोलार्ड की 22 गेंद में 35 रन की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन बनाने के बाद सनराइजर्स को 19.4 ओवर में 137 रन पर ऑल आउट कर दिया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस संबंध में एक पोस्ट डाली, जिसपर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कमेंट किया है.


मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) के मैच की कुछ तस्वीरें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शेयर कीं, जिसपर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लिखा: "ऑन द मनी, इन द क्लच."  रणवीर सिंह के लिए यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने क्रिकेट के प्रति दिवानगी दिखाई है. वो अकसर इस खेल से संबंधित पोस्ट शेयर करते हैं. बता दें कि जॉनी बेयरस्टॉ और कप्तान डेविड वार्नर ने 7.2 ओवर में 67 रन की साझेदारी कर के सनराइजर्स को शानदार शुरूआत दिलायी लेकिन क्रुणाल पंड्या की गेंद पर बेयरस्टॉ के हिट विकेट होने के बाद मुंबई ने शानदार वापसी कर मैच पर पकड़ बना ली. बेयरस्टॉ ने 22 गेंद में 43 रन की पारी के दौरान चार छक्के और तीन चौके जड़ें. वार्नर ने 34 गेंद में 36 रन बनाये.

0sjlendg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुंबई के लिए राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने तीन - तीन विकेट लिये जबकि जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में मजह 14 रन खर्च कर एक सफलता हासिल की. इससे पहले रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक (40) ने भी मुंबई को तेज शुरूआत दिलायी थी लेकिन सातवें ओवर में 55 रन की इस साझेदारी के टूटने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने शिकांजा कस दिया. पोलार्ड ने हालांकि आखिरी दो गेंदों पर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर दो छक्का जड़ टीम के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया.