KKR की तरफ से IPL Auction 2021 में शामिल हुए शाहरुख का बेटा और जूही की बेटी, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत खुश हूं...

जूही चावला (Juhi Chawla) ने बेटी जाह्नवी और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन की एक फोटो ट्वीट की है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

KKR की तरफ से IPL Auction 2021 में शामिल हुए शाहरुख का बेटा और जूही की बेटी, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत खुश हूं...

KKR की तरफ से IPL Auction 2021 में शामिल हुए शाहरुख (Shahrukh Khan) का बेटा और जूही की बेटी

नई दिल्ली:

आज चेन्नई में आईपीएल 2021 ऑक्शन ( IPL Auction 2021) का आयोजन किया है जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तरफ से उनके बेटे आर्यन और जूही चावला (Juhi Chawla) की तरफ उनकी बेटी जाह्नवी पहुंची. दोनों स्टार किड्स आईपीएल 2021 ऑक्शन टेबल पर साथ बैठे नजर आए. जूही चावला (Juhi Chawla) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के आर्यन और बेटी जाह्नवी की साथ वाली एक फोटो ट्वीट किया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं जूही ने ट्वीट करते हुए लिखा- दोनों को नीलामी में भाग लेते देख काफ़ी ख़ुश हुईं 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जूही चावला (Juhi Chawla) ने ट्वीट करते हुए लिखा- नीलामी के टेबल पर केकेआर के बच्चे आर्यन और जाह्नवी दोनों को देखकर बहुत खुशी हुई. जूही के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. जूही ने दोनों की साथ में एक फोटो भी शेयर की जिसमें आर्यन चाय पीते हुए दिख रहे हैं वहीं जाह्नवी स्माइल करते हुए टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं.