IPL 2020: विराट कोहली की RCB ने SRH को 10 रनों से हराया तो अनुष्का शर्मा बोलीं- जीत की शुरुआत...

IPL 2020 SRH Vs RCB: विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की इस जीत को लेकर उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

IPL 2020: विराट कोहली की RCB ने SRH को 10 रनों से हराया तो अनुष्का शर्मा बोलीं- जीत की शुरुआत...

IPL 2020: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) की जीत पर यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  • विराट कोहली टीम ने मैच में अपने नाम किया जीत का खिताब
  • अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयर कर जताई खुशी
  • अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी साझा कर कहा कि जीत की शुरुआत
नई दिल्ली:

IPL 2020 SRH Vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और सन राइजर्स हैदराबाद (Sun Risers Hyderabad) के बीच कल काफी कड़ी टक्कर देखने को मिली. आरसीबी ने बीते दिन एसआरएच को 10 रनों से मात दे दी. विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की इस जीत को लेकर उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर आरसीबी की जीत का जश्न मनाया. अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें विराट कोहली अपनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं. 

pqd8qi78

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) की जीत पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जीत की शुरुआत हो चुकी है." बता दें कि अनुष्का शर्मा के साथ-साथ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने भी आरसीबी की जीत का जश्न मनाया. उन्होंने युजवेंद्र चहल की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "माय मैन, मैन ऑफ द मैच." बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सन राइजर्स हैदराबाद के बीच हुए इस मैच में युजवेंद्र चहल ने अपना खूब कमाल दिखाया. यहां तक कि खुद विराट कोहली ने भी कल की जीत को लेकर युजवेंद्र चहल की जमकर तारीफ की. 

l62nijeg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरसीबी और एसआरएच (RCB Vs SRH) के बीच हुए कल के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sun Risers Hyderabad) को 30 गेंद पर 43 रन चाहिए थे और उनके हाथ में 8 विकेट थे. आरसीबी को विकेट की सख्त जरूरत थी. विराट कोहली ने दांव खेला और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को बॉल थमाई. युजवेंद्र चहल ने दूसरी ही गेंद पर जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड मार दिया. बेयरस्टो को आउट होता देख कप्तान कोहली इतना खुश हुए कि वो चीखने लगे. फिर अगली ही गेंद पर चहल ने ऑलराउंडर विजय शंकर को भी बोल्ड मार दिया. इसके बाद मैच आरसीबी की पकड़ में आ गया था. ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की.