Inside Edge Season 3 Trailer: सरप्राइज और रहस्यों से भरपूर है 'इनसाइज एज सीजन 3' का ट्रेलर, देखें Video

Inside Edge Season 3 Trailer: विवेक ओबेरॉय और ऋचा चड्ढा की 'इनसाइज एज सीजन 3' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है.

Inside Edge Season 3 Trailer: सरप्राइज और रहस्यों से भरपूर है 'इनसाइज एज सीजन 3' का ट्रेलर, देखें Video

Inside Edge Season 3 Trailer: इनसाइज एज सीजन 3' का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली:

Inside Edge Season 3 Trailer: एक शानदार हैटट्रिक की ओर बढ़ते हुए प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने आज अमेजन ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज के तीसरे सीजन का एक शानदार ट्रेलर रिलीज किया है. करन अंशुमन द्वारा क्रिएट किए गए और कनिष्क शर्मा द्वारा डायरेक्ट किए गए नए सीजन में कट्टर प्रतिद्वंदियों के बीच हो रहे एक बड़े खेल में काफी कुछ दांव पर है. 3 दिसंबर 2021 को दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और सीमाओं में प्राइम मेंबर्स इनसाइड एज सीजन 3 के सभी 10 एपिसोड को स्ट्रीम कर सकते हैं.

मैदान पर और मैदान के बाहर, दोनों जगह दुश्मनी गहरी होने के साथ, भारतीय क्रिकेट की कप्तानी हासिल करने की होड़ में नए और गंदे रहस्यों का खुलासा होने वाला है. दो सीजन की शानदार सफलता के बाद जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, तीसरी किश्त में और भी ज्यादा सरप्राइज, ज्यादा रहस्य, और ज्यादा मनोरंजन का वादा है जो इसमें मौजूद नाटकीय मोड़ को कई गुना बढ़ा देते हैं.

क्रिएटर करन अंशुमन ने कहा, "इनसाइड एज के साथ हमारा इरादा हमेशा ये रहा है कि हमने पिछले सीजन को जहां पर छोड़ा था उसी ऊंचाई को फिर से हासिल करें और नई कहानी, घुमाव, पात्रों और विषमताओं के साथ एक ऐसा कथानक पेश करें जिससे दर्शकों का कुतूहल बना रहे. विक्रांत भाईसाहब का सामना से लेकर मुंबई मैवरिक के लिए भारतीय क्रिकेट की सबसे बड़ी जगह के रास्ते तक, इस सीजन का प्लॉट बेहद मनोरंजक है और इसमें आपके लिए ऐसे सरप्राइज और रहस्य मौजूद हैं जिसकी आपने उम्मीद ही नहीं की होगी. इनसाइज एज सीजन 3 में प्रतिद्वंदिता गहराती जाती है, न सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी। पूरी टीम ने इस सीज़न को रहस्य और ड्रामा से परिपूर्ण करने में उनकी सर्वश्रेष्ठ कोशिश की है और मैं उम्मीद करता हूं कि इस सीरीज को लेकर रोमांच बना रहे."

डायरेक्टर कनिष्क वर्मा ने जानकारी साझा करते हुए कहा, "पहले सीजन से ही इनसाइज एज को इसके प्रशंसकों की ओर से मिले प्यार और सराहना से हम सभी अभिभूत हैं और हमारा एकमात्र उद्देश्य है इस सीजन में भी उनहें उसी बराबरी का रोमांच और मनोरंजन पेश करना. हमने प्रत्येक पात्र को कथानक के मूल से जोड़ने की कोशिश की है, इसलिए स्क्रीन पर जो कुछ भी घटित होता है उससे दर्शक तुरंत जुड़ जाता है और उन्हें इस दिलचस्प कहानी की ओर खींच लाता है. सीजन 3 में मैदान के भीरत और इसके साथ ही मैदान के बाहर भी नए रहस्य और नई रणनीतियां का जल्द ही खुलासा होगा."

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com