विज्ञापन
Story ProgressBack

ओटीटी पर आया रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स, जानें कैसी है इंडियन पुलिस फोर्स- पढ़ें वेब सीरीज रिव्यू

Indian Police Force Review: अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, निकितिन धीर और मुकेश ऋषि जैसे सितारे हैं. जानें कैसी है इंडियन पुलिस फोर्स, पढ़ें रिव्यू...

Read Time: 3 mins
ओटीटी पर आया रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स, जानें कैसी है इंडियन पुलिस फोर्स- पढ़ें वेब सीरीज रिव्यू
Indian Police Force Review: जानें कैसी है अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज
नई दिल्ली:

Indian Police Force Review in Hindi: रोहित शेट्टी की ओटीटी जगत में एंट्री हो गई है. सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी एक्शन और दबंग पुलिस अफसरों की कहानी परदे पर लाने वाले रोहित शेट्टी ने एक बार फिर पुलिस अफसरों और उनकी जिंदगी को ही अपनी वेब सीरीज का थीम बनाया है. इंडियन पुलिस फोर्स नाम की इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, निकितिन धीर और मुकेश ऋषि जैसे सितारे हैं. सात एपिसोड वाली यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. इंडियन पुलिस फोर्स को रोहित शेट्टी और सुशवंत प्रकाश ने डायरेक्ट किया है. आइए जानते हैं कैसी है वेब सीरीज, पढ़ते हैं इंडियन पुलिस फोर्स का रिव्यू.

इंडियन पुलिस फोर्स की कहानी दिल्ली पुलिस के जांबाज अफसरों और आतंकियों को सबक सिखाने से जुड़ी है. आतंकी हमलों पर लगाम कसने के लिए पुलिस अफसर विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ आते हैं और इस तरह से वह एक स्पेशल सेल के जरिये अपने मिशन को आगे बढ़ाते हैं. इस मिशन का हिस्सा शिल्पा शेट्टी भी बनती हैं और इस तरह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में महिला पुलिस अफसर की एंट्री होती है. कुल मिलाकर रोहित शेट्टी ने इस बार वेब सीरीज की दुनिया में अपना कॉप यूनिवर्स गढ़ा है. लेकिन कहानी के मोर्चे पर कुछ भी नया नहीं मिलता है. इस तरह की कई कहानियां अकसर ओटीटी की दुनिया में देखने को मिलती रहती हैं. लेकिन रोहित और उनकी टीम ने इसमें कुछ ट्विस्ट डालने की कोशिश की है जो अच्छे हैं और फिर उनके स्टाइल वाला एक्शन भी इसमें देखने को मिलता है. 

इंडिया पुलिस फोर्स ट्रेलर

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अच्छी एक्टिंग की है और पुलिस अफसर के किरदार में वो जमे भी हैं. विवेक ओबेरॉय ने उनका अच्छा साथ दिया है. शिल्पा शेट्टी एक्शन और एक्टिंग के मामले में कहीं-कहीं थोड़ी आउट हो जाती हैं. इंडियन पुलिस फोर्स ओटीटी पर क्राइम थ्रिलर देखने के शौकीनों के लिए अच्छी कोशिश है. फिर जिन्हें रोहित शेट्टी का सिनेमा पसंद है और उनका एक्शन देखना पसंद करते हैं तो यह वेब सीरीज उनके लिए अच्छा टाइम पास है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात
ओटीटी पर आया रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स, जानें कैसी है इंडियन पुलिस फोर्स- पढ़ें वेब सीरीज रिव्यू
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Next Article
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;