रिलीज हुआ 'इंडिया लॉकडाउन' का टीजर, देखने के बाद याद आएंगी लॉकडाउन की दर्दनाक कहानियां

निर्देशक मधुर भंडारकर की बहुचर्चित फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' का टीजर रिलीज हो गया है. उनकी यह फिल्म लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. जैसा कि नाम से जाहिर होता है कि फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लगे लॉकडाउन पर आधारित है.

रिलीज हुआ 'इंडिया लॉकडाउन' का टीजर, देखने के बाद याद आएंगी लॉकडाउन की दर्दनाक कहानियां

रिलीज हुआ 'इंडिया लॉकडाउन' का टीजर

नई दिल्ली:

निर्देशक मधुर भंडारकर की बहुचर्चित फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' का टीजर रिलीज हो गया है. उनकी यह फिल्म लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. जैसा कि नाम से जाहिर होता है कि फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लगे लॉकडाउन पर आधारित है. जिसके कारण आम जिंदगियां प्रभावित हुई थी. फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, साई तम्हंकर, अहाना कुमरा, जरीन शिहाब, आयशा ऐमान, सात्विक भाटिया और सानंद वर्मा जैसे कलाकार नजर आएंगे.  

फिल्म के टीजर में दिखाने की कोशिश की गई है कि लॉकडाउन में सभी चीजों पर रोक लगाने के बाद आम से लेकर खास तक, सभी तरह की जिंदगियां प्रभावित हुई थी. फिल्म के टीजर में उन मजदूरों के दर्द को भी दिखाने की कोशिश की गई है, जो यातायात के सभी साधन बंद होने के बाद पैदल अपने गांवों और घरों के लिए निकल लिए थे. मधुर भंडारकर ने फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' के टीजर को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर अकाउंट पर शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शक टीजर को काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. आपको बता दें कि 'इंडिया लॉकडाउन' उन अलग-अलग व्यक्तियों के जीवन की पड़ताल करती है, जो कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन मे एक अनपेक्षित नाटकीय स्थिति में फंस गए हैं. खोजी गई चार समानांतर कहानियां में एक पिता-पुत्री की जोड़ी की हैं जो बेटी के जीवन में एक महत्वपूर्ण उच्च पॉइंट के दौरान विभिन्न शहरों में फंसी हुई हैं; एक सेक्स वर्कर और लॉकडाउन के कारण वह अपने व्यक्तिगत और प्रोफेशनल लाइफ में जिन कठिनाइयों से गुज़रती है, एक प्रवासी श्रमिक जो मुश्किल से अपने परिवार के लिए रोटी और मक्खन उपलब्ध कराता है और एक एयर होस्टेस जो पहली बार कुछ दुविधा होने की वजह से आत्मनिरीक्षण करने के लिए मजबूर होती है.