इलियाना डिक्रूज और करण की जोड़ी ने विनोद भानुशाली की ऊ ऊ सॉन्ग से किया धमाल, रिलीज होते ही वायरल हुआ गाना 

विनोद भानुशाली की अगली पेशकश ऊ ऊ नाम का एक ग्रुवी डांस ट्रैक है और इस ट्रैक के म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज और सिंगर कंपोजर करण की जोड़ी नज़र आ रही है .

इलियाना डिक्रूज और करण की जोड़ी ने विनोद भानुशाली की ऊ ऊ सॉन्ग से किया धमाल, रिलीज होते ही वायरल हुआ गाना 

ऊ ऊ सॉन्ग में इलियाना डिक्रूज

नई दिल्ली :

विनोद भानुशाली के हिट्ज  की अगली पेशकश ऊ ऊ नाम का एक ग्रुवी डांस ट्रैक है और इस ट्रैक के म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज और सिंगर कंपोजर करण की जोड़ी नज़र आ रही है .करण द्वारा स्वरबद्ध और कंपोज किए गए इस गाने को खुद करण और सिद्धेश पटोले ने लिखा है. अविनाश जय सिंह द्वारा निर्देशित इस अर्बन और कंटेंप्रेरी गाने को विदित चित्रोड़ा ने इमेजिन और क्रिएट किया  है. हिप हॉप इनफ्लेक्शन के साथ ऊ ऊ यह गाना बहुत ही बढ़िया हिन्दी पॉप सॉन्ग है. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में खूबसूरत इलियाना डीक्रूज और उबर कुल करण के बीच एक धमाकेदार केमेस्ट्री देखने को मिली.

सिंगर कंपोजर करण ने कहा," ऊ ऊ एक ऐसा गाना है जिसे मैं हमेशा से बनाना चाहता था. कुछ ऐसा जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाए और उन्हें खुशी का एहसास दिलाए. मुझे लगता है कि यह गाना और इसकी एनर्जी  2 साल बाद   दुनिया को एक  सामान्य स्थिति में वापस लाने का एक सही तरीका है और मैं चाहता हूं कि  इस गाने को लोग  सेलिब्रेशन मोमेंट के रूप में याद करें. 

इस गाने में इलियाना डी' क्रूज ने इमोशन को बहुत ही शानदार तरीके से परदे पर उतारा है. विनोद भानुशाली के म्यूजिक लेबल हिट्ज म्यूजिक के अंतर्गत इस गाने का रिलीज होना सोने पर सुहागा वाली बात है. वहीं इलियाना कहती हैं, "जब मैंने 'ऊ ऊ' यह गाना सुना तो मैं इस ट्रैक पर थिरकने से नहीं रोक सकी. इस गाने के फिल्मांकन के दौरान मैंने और करण ने जमकर मस्ती की. मुझे बेसब्री से इंतजार है कि सभी लोग इस गाने को सुने."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विनोद भानुशाली कहते हैं, "जब मैंने 'ऊ ऊ' के पहले  स्क्रैच को सुना, तभी मुझे पता चल गया था कि इस गाने में बहुत पोटेंशियल है और मैं तुरंत इस गाने से इम्प्रेस हो गया. इस गाने के साउंड और लिरिक्स बहुत ही आकर्षक और सिंपल हैं. करण ने इस ट्रैक पर शानदार काम किया है और इलियाना डिक्रूज और करण ने हकीकत  में अपने एटीट्यूड, परफॉर्मेंस और ओवरआल वाइब के साथ इस गाने में जान डाल दी है.