विज्ञापन
Story ProgressBack

सिनेमाघर और ओटीटी पर नहीं देख पाए सालार तो ना हों परेशान, इस दिन टीवी पर नजर आएगा खानसार का खूनी दंगल

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और विजय किरागांदुर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित सालार: भाग एक 2023 भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म है. कलाकारों की टोली में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं.

Read Time: 4 mins
सिनेमाघर और ओटीटी पर नहीं देख पाए सालार तो ना हों परेशान, इस दिन टीवी पर नजर आएगा खानसार का खूनी दंगल
इस दिन टीवी पर आ रही है सालार
नई दिल्ली:

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और विजय किरागांदुर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित सालार: भाग एक 2023 भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म है. कलाकारों की टोली में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं. खानसार के काल्पनिक डायस्टोपियन शहर पर आधारित, यह फिल्म देवा (प्रभास) और वरधा (पृथ्वीराज) के बीच दोस्ती का अनुसरण करती है. वरदा अपने विश्वासघाती पिता के मंत्रियों और रिश्तेदारों से अपना सिंहासन हासिल करने के लिए देव की मदद लेता है.

प्रभास ने टीवी प्रीमियर के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "सालार: पार्ट 1- सीजफायर (हिंदी) एक एक्शन से भरपूर फिल्म है जो पारिवारिक दर्शकों को बहुत पसंद आएगी. फिलहाल मैं 25 मई, शाम 7.30 बजे स्टार गोल्ड पर दिखाई जा रही इस फिल्म के टीवी प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं, जिसे पूरा देश अपने घर में बैठकर आराम से देख सकेगा.”  निर्देशक प्रशांत के साथ अपने समीकरण और अपने शारीरिक परिवर्तन के बारे में, प्रभास कहते हैं, “प्रशांत और मैंने फिल्म पर बारीकी से काम किया है, जिसमें हमने आईडियाज़ के साथ अपने विचारों, बॉडी लैंग्वेज और किरदार की बारीकियों पर चर्चा की.” प्रशांत चाहते थे कि मैं किरदार के लिए मसल्स बनाऊं, इसलिए मेरा ज़्यादा ध्यान शारीरिक तैयारियों पर था. मुझे बड़ी बेसब्री से बड़े पैमाने पर सालार के टेलीविज़न पर दिखाए जाने का इंतजार है. साथ ही अपने दर्शकों को मैं ये उम्मीद भी दिलाता हूँ कि सालार 2 में एक चुस्त कहानी और बेहतरीन किरदारों के साथ भी वह एक मनोरंजक कहानी का लुत्फ़ उठाएंगे.'' 

पृथ्वीराज ने भी फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “सालार एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और पिछले कुछ समय में मैंने जो सबसे अच्छी स्क्रिप्ट पढ़ी है, उनमें से एक है. इसमें वह सब कुछ है जो एक एक्शन फिल्म प्रेमी चाहता है, लेकिन जो चीज मुझे आकर्षित करती है वो है दो दोस्तों की कहानी. सालार की भव्यता, कई किरदार और जटिल कथानक फिल्म को आकर्षक बनाते हैं. प्रशांत अपने दृष्टिकोण को लेकर स्पष्ट थे और पूरी यूनिट ने सेट पर एक टीम के रूप में काम किया. यह फिल्म व्यापक दर्शकों को ज़रूर पसंद आएगी. और यह बहुत अच्छी बात है कि इसका हिंदी टीवी प्रीमियर 25 मई को शाम 7.30 बजे स्टार गोल्ड पर होने जा रहा है, जहां पूरा परिवार एक साथ इसे देख सकेंगे. मैं दावे से ये बात कहता हूँ कि इस मूवी के ज़रिए दर्शक न केवल कुछ बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस बल्कि कुछ अच्छा ड्रामा भी देखेंगे. फिलहाल सालार का दूसरा भाग भी काफी अद्भुत है.''

अत्याधुनिक केजीएफ श्रृंखला के लिए जाने जाने वाले निर्देशक प्रशांत नील ने कहा, "केजीएफ की तरह, सालार भी एक अखिल भारतीय फिल्म है और मैं 25 मई, शाम 7:30 बजे स्टार गोल्ड पर दिखाए जानेवाले सालार: भाग 1- सीजफायर (हिंदी) के टीवी प्रीमियर के लिए बहुत उत्साहित हूं. भारत में बड़े पैमाने पर लोग अपने परिवारों के साथ टीवी पर फिल्में देखते हैं और मुझे लगता है सालार के लिए स्टार गोल्ड से बड़ा कोई हिंदी फिल्म मंच नहीं है. फिलहाल सालार 2 पर काम चल रहा है, और हम उम्मीद करते हैं कि सालार 1 का टीवी प्रीमियर हिंदी में इस फ्रेंचाइजी के लिए एक ठोस प्रशंसक आधार बनाने में मदद करेगा. विशेष रूप से उन सभी दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आएगी, जिन्होंने केजीएफ 1 और केजीएफ 2 को अपना अपार समर्थन दिया है.  इसके अलावा प्रभास और पृथ्वीराज की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री उन दोस्तों के रूप में परफेक्ट है, जो परिस्थितियों के कारण दुश्मन बन जाते हैं. यह एक ऐसी कहानी है जिसमें भावनात्मक अपील भी काफी है.'' तो 25 मई को शाम 7:30 बजे स्टार गोल्ड पर सालार: भाग 1 - सीज़फायर का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर देखना न भूलें. और एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव के लिए प्रभास और पृथ्वीराज के साथ पूरी टीम से जुड़ें.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोजपुरी सॉन्ग बलमु के हिपिया यूट्यूब पर छाया, दिल जीत रही आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की केमेस्ट्री
सिनेमाघर और ओटीटी पर नहीं देख पाए सालार तो ना हों परेशान, इस दिन टीवी पर नजर आएगा खानसार का खूनी दंगल
सनी देओल ने किया बॉर्डर-2 का ऐलान, 27 साल पुराना वादा पूरा करने आ रहा है फौजी
Next Article
सनी देओल ने किया बॉर्डर-2 का ऐलान, 27 साल पुराना वादा पूरा करने आ रहा है फौजी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;