IAS टॉपर रहीं टीना डाबी खान का वीडियो हुआ वायरल, प्रिया प्रकाश वारियर को यूं दी टक्कर

आईएएस टॉपर रहीं टीना डाबी खान (Tina Dabi Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मेहंदी दिखाते आंखों के इशारे कर रही हैं, और यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

IAS टॉपर रहीं टीना डाबी खान का वीडियो हुआ वायरल, प्रिया प्रकाश वारियर को यूं दी टक्कर

टीना डाबी खान (Tina Dabi Khan) का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • टीना डाबी खान का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • टीना डाबी खान के आई विंक वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
नई दिल्ली:

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के 2018 में आए वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. इस वीडियो ने कुछ ही देर में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को 2018 में गूगल पर मोस्ट सर्च्ड पर्सनेलिटी बना दिया था. अब प्रिया प्रकाश वारियर को भी टक्कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यह वीडियो IAS टॉपर रहीं टीना डाबी खान  (Tina Dabi Khan) खान का है. टीना डाबी खान (Tina Dabi Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मेहंदी दिखाते हुए आंखों से इशारे कर रही हैं. खास बात तो यह है कि टीना डाबी खान  (Tina Dabi Khan) के इस वीडियो को लोगों ने करीब 1,72,000 हजार बार देखा है, साथ ही इसपर खूब कमेंट भी किए हैं. 

धर्मेंद्र के फार्म हाउस में दिखे रंग बिरंगे बोगनवेलिया, बोले- फ्रस्ट्रेशन भगाने के लिए..

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on


आईएएस टॉपर टीना डाबी खान  (IAS Topper Tina Dabi Khan) ने अपने इस वीडियो को कुछ ही समय पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, लेकिन उनके वीडियो पर लोगों के लाइक्स और कमेंट्स आने का सिलसिला नहीं रुक रहा है. टीना डाबी खान के वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा 'तुमने भारत की आधे से ज्यादा लड़कियों को प्रेरित किया है, जो यह सोचती हैं कि वह कुछ नहीं कर सकतीं. भगवान आपको आशीर्वाद दे.'

सलमान खान ने 52 साल की उम्र में की ऐसी स्प्लिट, लोग बोले- जैकलीन से भी बढ़िया...फोटो हुई वायरल

ja6ci6ro

इसके अलावा उनकी दूसरी फैन ने टीना डाबी खान की तारीफ करते हुए बताया कि वह इस वीडियो को करीब 4 बार देख चुकी हैं. इस वीडियो में टीना डाबी खान का लुक काफी प्यारा लग रहा है. इसके साथ ही उनके हाथ पर लगी मेहंदी ने उनके वीडियो को और भी जबरदस्त बना दिया है. 

Kabir Singh Box Office Collection Day 4: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' बनी ब्लॉकबस्टर, किया इतना कलेक्शन

Friday Night Vibes

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on

बता दें कि 24 वर्षीय टीना डाबी खान (Tina Dabi Khan) ने साल 2015 में यूपीएसी परीक्षा में टॉपर बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद टीना डाबी खान ने उसी साल आईएएस परीक्षा में दूसरे नंबर पर आए आमिर अतहर खान से शादी की. टीना डाबी खान की शादी के बाद से उन्हें 'कश्मीरी बहू' के नाम से भी जाना जाने लगा. दोनों की मुलाकात नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में हुई थी. दोनों 2015 से ही एक-दूसरे के साथ हैं. टीना और आमिर शुरूआत से ही अपने रिश्तों को लेकर काफी खुले विचारों के रहे हैं. इसके साथ ही वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते हैं. 

(इनपुटः  IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...