IAS टीना डाबी की शादी के बाद अब EX Husband अतहर आमिर खान की हमसफर से मिलिए, खूबसूरती देख चौंधिया गईं लोगों की आंखें

IAS टीना डाबी और अतहर आमिर खान के अलग होने के बाद अप्रैल में टीना डाबी ने डॉ. प्रजीप गांवडे के साथ शादी रचाई थी. वहीं अब 2015 UPSC बैच के दूसरे टॉपर अतहर आमिर खान भी शादी रचाने जा रहे हैं.

IAS टीना डाबी की शादी के बाद अब EX Husband अतहर आमिर खान की हमसफर से मिलिए, खूबसूरती देख चौंधिया गईं लोगों की आंखें

IAS टीना डाबी की शादी के बाद अब EX Husband अतहर आमिर खान की हमसफर से मिलिए

नई दिल्ली:

IAS टीना डाबी और अतहर आमिर खान के अलग होने के बाद अप्रैल में टीना डाबी ने डॉ. प्रजीप गांवडे के साथ शादी रचाई थी. वहीं अब 2015 UPSC बैच के दूसरे टॉपर अतहर आमिर खान भी शादी रचाने जा रहे हैं. बता दें की अतहर आमिर खान की सगाई हो चुकी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अतहर आमिर खान डॉक्टर महरीन से शादी करने जा रहे हैं. बता दें की लोग दोनों की शादी की खबर सुन दोनों को जमकर बधाइयां देते थक नहीं रहे हैं साथ ही महरीन की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

महरीन की सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल 
आपको बता दें की महरीन डॉक्टर के साथ ही ब्लॉगर भी हैं. वे कई पॉपुलर ब्रांड्स के लिए फोटोशूट कर प्रमोशन भी करती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. उनकी खूबसूरती देख लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा माशा अल्लाह. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा परफेक्ट कपल. बता दें की आमिर और महरीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

साल 2018 में की थी टीना और आमिर ने शादी
अतहर आमिर खान और टीना डाबी ने की शादी की बात करें तो दोनों ने 7 अप्रैल 2018 में शादी की थी. दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं. वहीं दोनों की शादी लंबी ना चल सकी और दोनों ने साल 2021 में तलाक ले लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पति सूरज नांबियार के साथ दिखी मौनी रॉय, ब्लैक ड्रेस में खूब जंची एक्ट्रेस