हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी सिन्हा के जड़ दिया थप्पड़ तो 'दबंग गर्ल' ने यूं कर दी एक्ट्रेस की पिटाई

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसमें दोनों को एक दूसरे से लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है.

हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी सिन्हा के जड़ दिया थप्पड़ तो 'दबंग गर्ल' ने यूं कर दी एक्ट्रेस की पिटाई

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी में हुई जमकर लड़ाई

खास बातें

  • डबल एक्सल में नजर आएंगी सोनाक्षी-हुमा
  • हुमा कुरैशी ने शेयर किया वीडियो
  • सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुई फाइट
नई दिल्ली :

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा को 'डबल एक्सएल' फिल्म में एक साथ देखा जाएगा. दोनों फिल्म को पूरे जोर-शोर से प्रमोट भी कर रही हैं. लेकिन उनका लेटेस्ट वीडियो आपको हैरान कर सकता है. जी हां, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मजाक में कुछ ऐसा कर बैठती हैं कि वीडियो एक अलग ही मोड में चला जाता है. सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की यह मजेदार लड़ाई सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही है और इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हुमा कुरैशी एक घड़ी को जादू दिखाते हुए निगल लेती हैं. फिर वह सोनाक्षी सिन्हा के एक झापड़ जड़ देती हैं और घड़ी उनके हाथ में आ जाती है. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा का दिमाग घूम जाता है और हुमा कुरैशी को मजाक में ही पीटने लगती हैं. 

हुमा कुरैशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'सोना से डर नहीं लगता, उसके फैन्स से लगता है. डबल एक्सएल के मैजिक शो में स्वागत है.' इस तरह यह वीडियो काफी मजेदार है और सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की मजेदार बॉन्डिंग को भी इसमें देखा जा सकता है. 

रवीना टंडन ने बर्थडे पर पति और बच्चों संग किया डिनर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com