Farah Khan Video: फराह खान के आउटफिट को हुमा कुरैशी ने कहा 'बैडशीट' तो डायरेक्टर ने गुस्से में दिया ये रिएक्शन!

डायरेक्टर फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. वहीं इस फनी वीडियो पर फैंस और सेलेब्स भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

Farah Khan Video: फराह खान के आउटफिट को हुमा कुरैशी ने कहा 'बैडशीट' तो डायरेक्टर ने गुस्से में दिया ये रिएक्शन!

फराह खान, साजिद खान और हुमा कुरैशी हुए स्पॉट

नई दिल्ली:

फराह खान अपने मजाकिया अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. जहां वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वहीं पैपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका नहीं छोड़ती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर डायरेक्टर फराह खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भाई साजिद खान और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके आउटफिट पर बात करते हुए दिख रही हैं. 

डायरेक्टर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो चार्टेड कोच का है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, वीडियो में फराह खान कहती दिख रही हैं कि मैने आप सबके लिए चार्टेड फ्लाइट की जगह कोच बुक की है, जिस पर सभी अपना फनी रिएक्शन देते हैं. इसके बाद हुमा, फराह के आउटफिट के बारे में पूछती हैं, जिस पर डायरेक्टर जवाब देती हैं. इसके बाद हुमा कहती हैं कि 'आप बैडशीट जैसी क्यों लग रही हैं.' इस पर फराह कहती हैं जारा ब्रैंड आप पर केस कर देगा. इस फनी वीडियो पर सोनू सोदू ने लिखा, 'मैं आप सभी को मिस कर रहा हूं.' वहीं सानिया मिर्जा ने लिखा, 'आजाओओओ.' 

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं फराह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में फराह खान, हुमा कुरैशी की नई गाड़ी के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा वीडियो में वह भाई साजिद खान के साथ पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि फराह खान दोस्तों के साथ हैदराबाद जा रही हैं. जहां सानिया मिर्जा का मैच होने वाला है.