Saba Azad के साथ डिनर डेट पर गए Hrithik Roshan , हाथों में हाथ डाले दिखे तो लोगों ने पूछा- शादी कब है?

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन और Saba Azad डिनर करने के बाद एक कैफे से निकल रहे हैं. कैफे से निकलने के बाद ऋतिक सबा का हाथ पकड़ते हैं और उनके साथ गाड़ी में जाकर बैठ जाते हैं.

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड अभिनेताओं में से एक हैं. ऋतिक ने साल 2014 में सुजैन खान से तलाक लिया था. जहां ऋतिक से तलाक के बाद सुजैन का अर्सलान गोनी के साथ नाम जुड़ने लगा, वहीं अब अभिनेता का नाम भी बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद से जुड़ रहा है. हाल ही में Hrithik Roshan का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे मिस्ट्री गर्ल के साथ हाथ में हाथ डाले घूम रहे थे. ऐसे में अब एक बार फिर ऋतिक का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सबा आजाद के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन और Saba Azad डिनर करने के बाद एक कैफे से निकल रहे हैं. कैफे से निकलने के बाद ऋतिक सबा का हाथ पकड़ते हैं और उनके साथ गाड़ी में जाकर बैठ जाते हैं. इस दौरान ऋतिक सबा का काफी ध्यान रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. Hrithik Roshan और सबा आजाद के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वीडियो को विरल भयानी के पेज से शेयर किया गया है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कहां गए थे गर्लफ्रेंड को लेकर?", तो एक अन्य ने लिखा है, "इन्हें चैन से खाना तो खाने दो भाई". तो वहीं कुछ यूजर्स Hrithik Rishan से यह भी पूछते दिखे कि दोनों शादी कव कर रहे हैं. बता दें, सबा आजाद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्हें 'दिल कबड्डी', 'मुझसे फ्रांडशिप करोगे' जैसी फिल्मों में देखा गया है. इसके साथ ही वे एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. सबा कई फिल्मों के लिए गाना गा चुकी हैं.

ये भी देखें: Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क | The Great Indian Murder | Pratik Gandhi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com