जितनी फीस 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की पूरी स्टारकास्ट को मिली उसका दोगुना 'फाइटर' के लिए चार्ज कर रहे हैं ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन बहुत जल्द फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुोकण मुख्य भूमिका में हैं. ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर का डायरेक्शन वॉर और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.

जितनी फीस 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की पूरी स्टारकास्ट को मिली उसका दोगुना 'फाइटर' के लिए चार्ज कर रहे हैं ऋतिक रोशन

जानें फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फीस

नई दिल्ली:

यह सुनने में कुछ अजीब लग सकता है. अगर आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो पोन्नियिन सेल्वन 2 के लिए सितारों ने जितनी फीस ली है, लगभग उसका दोगुनी फीस अकेले ऋतिक रोशन फाइटर के लिए चार्ज करने वाले हैं. ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर का डायरेक्शन वॉर और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. ऐसे में अब फिल्म के बजट और सितारों की फीस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. जिससे जानने के बाद हर कोई हैरानी जता सकता है. फाइटर के निर्देशक और स्टारकास्ट की फीस को लेकर अभिनेता कमाल आर खान ने ट्वीट किया है. 

केआरके खुद को फिल्म क्रिटिक्स मानते हैं और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म फाइटर के बजट के साथ-साथ ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ आनंद की फीस की जानकारी दी है. केआरके के अनुसार फिल्म फाइटर का कुल बजट 350 करोड़ रुपये है. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'ऋतिक की फिल्म फाइटर बजट से ज्यादा और 350 करोड़ रुपये छू चुकी है, जिसकी भरपाई करना नामुमकिन होगा. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने 40 करोड़ रुपये लिए हैं. ऋतिक की फीस 85 करोड़ रुपये है और दीपिका की फीस 20 करोड़ रुपये है. अन्य स्टार कास्ट 15 करोड़ रुपये है. कुल 160 करोड़ रुपये हुआ.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जबकि पोन्नियिन सेल्वन 2 की पूरी स्टारकास्ट की बात करें तो उन्हें लगभग 40 करोड़ रुपये बतौर फीस मिले हैं. 

आपको बता दें कि मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर के तहत बन रही इस एक्शन पैक्ड मूवी को सिद्धार्थ आनन्द ने डायरेक्ट किया है.  फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका के साथ ऋतिक के हैरतअंगेज एक्शन सीन होंगे. दीपिका और ऋतिक की इस फिल्म के जरिए पहली बार जोड़ी बन रही है जिसे देखने के लिए लोग बेकरार हैं. दोनों कलाकारों के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटडेट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Met Gala 2023: आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, ईशा अंबानी ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा