Hrithik Roshan ने पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू' सॉन्ग पर जमकर किया था डांस, देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का पवन सिंह (Pawan Singh) के 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop lagelu) सॉन्ग पर किया डांस खूब वायरल हो रहा है.

Hrithik Roshan ने पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू' सॉन्ग पर जमकर किया था डांस, देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के स्टाइल, एक्टिंग और डांस के सभी दीवाने हैं. वो किसी भी फिल्म को करने से पहले अपने किरदार पर रिसर्च करते हैं और फिर उसमें पूरी तरह से ढल जाते हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में भी ऐसा ही किया था. फिल्म करने के दौरान वो पूरी तरह से बिहारी शख्स के रंग में रंग गए थे. शूटिंग के दौरान वो बच्चों संग भोजपुरी गानों पर खूब डांस भी करते थे. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Dance) ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop lagelu) पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शूटिंग सेट पर ही बच्चों संग 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop lagelu) पर थिरकते नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन का ये अंदाज जिसने भी देखा हैरान रह गया. बता दें कि 'सुपर 30' (Super 30) फिल्म में गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाया था. यह फिल्म बहुत बड़ी हिट रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के  वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया था. इस फिल्म में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण संग जमेगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. कहो ना प्यार है से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. खबर ये भी है कि
फिल्म ‘विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान पुलिस का किरदार निभाएंगे.