Hrithik Roshan ने स्टेज पर डांस से मचाया ऐसा तहलका, गोविंदा ने भी खूब बजाई ताली- देखें थ्रोबैक Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Hrithik Roshan ने स्टेज पर डांस से मचाया ऐसा तहलका, गोविंदा ने भी खूब बजाई ताली- देखें थ्रोबैक Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी कई फिल्मों में अपने डांस से खूब धमाल मचाया है. हाल ही में उन्होंने अपनी वॉर फिल्म में भी अपने डांस से चार चांद लगा दिए थे. हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Dance Video) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने सारे सुपरहिट सॉन्ग्स पर डांस कर रहे हैं. उनके डांस को देख सभी सेलेब्स ने खूब चीयर किया.

माधुरी दीक्षित ने अक्षय कुमार संग स्टेज पर किया रोमांटिक डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के डांस को देख वहां बैठे सभी सेलेब्स, जिनमें गोविंदा (Govinda), माधुरी दीक्षित, दीया मिर्जा जैसे सितारों ने खूब तालियां बजाईं. उनका डांस शुरू होने से पहले दर्शकों सहति सेलेब्स में भी गजब का उत्साह देखने को मिला. ऋतिक रोशन के डांस वीडियो को तारिक खान नाम के ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 4 करोड़ 73 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अभिषेक बच्चन को 'नेपोकिड' कहकर किया ट्रोल, तो एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस से जुड़े रहते हैं. कहो ना प्यार है से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ की जोड़ी काफी कमाल की लग रही थी. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाकर रख दिया था. बड़े पर्दे पर वॉर ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. इससे पहले ऋतिक रोशन सुपर 30 में भी नजर आए थे.