जब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने एक साथ 'हीरोपंती' के गाने पर किया था डांस, देखें थ्रोबैक Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने एक साथ 'हीरोपंती' के गाने पर किया था डांस, देखें थ्रोबैक Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) दोनों ही ऐसे कलाकार हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ एक्शन और बेहतरीन डांस के लिए जाने जाते हैं. दोनों की साथ में फिल्म 'वॉर' भी आई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में दोनों ने एक गाने पर एक साथ डांस भी किया था. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक अनदेखा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में दोनों 'हीरोपंती' (Heropanti) के गाने पर डांस से धमाल मचाते नजर आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह वीडियो आईफा अवॉर्ड समारोह का है. वीडियो उस समय का है, जब फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) रिलीज हुई थी. इस दौरान स्टेज पर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने ऋतिक रोशन और  टाइगर श्रॉफ को बुलाया था और डांस की अपील की थी. इसके बाद दोनों ने एक साथ बेहतरीन डांस कर ऑडियंस सहित सेलेब्स का भी दिल जीत लिया. अब इस वीडियो को आईफा ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वीडियो को पोस्ट कर आईफा ने कैप्शन में लिखा है: "जब दो बेहतरीन डांसर एक साथ स्टेज पर हों तो क्या होता है." वीडियो साल 2015 का है जब मलेशिया में आईफा अवॉर्ड समारोह आयोजित किया गया था. बता दें कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने 300 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी. जल्द ही दोनों सुपरस्टार्स बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे.