Housefull 4 Box Office Collection Day 13: अक्षय कुमार की फिल्म ने 13वें दिन चलाया जादू, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 13: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने दूसरे हफ्ते में भी खूब धमाल मचाया.

Housefull 4 Box Office Collection Day 13: अक्षय कुमार की फिल्म ने 13वें दिन चलाया जादू, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 13: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने मचाया धमाल

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर चला 'हाउसफुल' का जादू
  • समीक्षकों की उम्मीदों पर नहीं खरी उतर पाई फिल्म
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 13: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने दूसरे हफ्ते में भी खूब धमाल मचाया. रोजाना की दमदार कमाई ने इस कॉमेडी फिल्म को साल की बड़ी फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. धनतेरस के मौके पर शानदार ओपनिंग के बाद से ही 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 13) ने रोजाना बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'हाउसफुल 4' ने बीते दिन करीब 4 से 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 13 दिनों में कुल 181.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....

देश के साथ-साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म ने विदेशों में भी खूब जलवा दिखाया है. धनतेरस के खास मौके पर रिलीज हुई 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 13) ने दूसरे हफ्ते में पहले दिन 8 करोड़, दूसरे दिन 10, तीसरे दिन 13 करोड़, चौथे दिन 5.50 और पांचवें दिन 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'हाउसफुल 4' को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, मुंबई, पूणे और बैंगलोर जैसे शहरों में फिल्म का प्रदर्शन इन राज्यों के मुकाबले थोड़ा फीका रहा.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 13) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...