हिना खान को हुआ कुछ ऐसा, लिखा- मैं ठीक नहीं हूं; Photo हुई वायरल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें वह काफी बीमार नजर आ रही हैं.

हिना खान को हुआ कुछ ऐसा, लिखा- मैं ठीक नहीं हूं; Photo हुई वायरल

हिना खान (Hina Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • हिना खान की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • फोटो में हिना खान दिखीं बहुत उदास
  • फिल्म 'लाइन्स' से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइन्स' (Lines) के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. हिना खान (Hina Khan) हमेशा से ही टीवी का चर्चित चेहरा रही हैं. टीवी के लॉन्गेस्ट रनिंग शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मुख्य भूमिका अदा करने वाली हिना खान की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था. इन सबके अलावा हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें वे बीमार नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट हुई हिना खान की फोटो में उनका चेहरा भी बहुत उतरा हुआ और उदास लग रहा है.

Bachchan Kapoor Family Photo: ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे ऐश्वर्या-अभिषेक, आलिया-रणबीर भी थे मौजूद

dcipjq5g

हिना खान (Hina Khan) फिटनेस के मामले में हमेशा दूसरी टीवी एक्ट्रेस से आगे रहती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो में उनकी तबीयत बहुत खराब दिखाई दे रही है. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए हिना खान ने लिखा 'अनवेल.' हिना खान के सोशल मीडिया पोस्ट से लगता है कि उनकी तबीयत हाल ही में खराब हुई है क्योंकि कुछ दिन पहले हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक जिम वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में हिना खान कंधे से वजन खींचती दिखाई दे रही थीं. हिना खान अपनी हेल्थ और फिटनेस के लिए कई बार योग करती भी दिखाई देती हैं.

Bigg Boss 13: सलमान खान 'बिग बॉस' के लिए लेंगे 'भारत' की कमाई का दोगुना, जानें भाईजान की फीस

बता दें कि हिना खान अपने स्टाइल और बेहतरीन लुक्स के लिए काफी जानी जाती हैं. टेलीविजन इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही फिल्म 'लाइन्स' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. हिना खान (Hina Khan) की फिल्म लाइन्स को राहत काजमी, तारीक खान और जेबा साजिद ने प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा हिना खान अपने फैंशन सेंस, स्टाइल और जबरदस्त लुक के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कार्यक्रम कोई भी हो, उनका स्टाइल हमेशा लाजवाब रहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...