हिना खान ने रैंप वॉक करते हुए दिखाया अपना जलवा, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

हिना खान (Hina Khan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में हिना स्लो मोशन में अपना जलवा दिखाती नजर आ रही हैं.

हिना खान ने रैंप वॉक करते हुए दिखाया अपना जलवा, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने दिखाया अपना जलवा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट क्रॉप टॉप और जीन्स में अपना जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिना खान (Hina Khan Video) का स्टाइल और लुक देखने लायक है. वीडियो में एक्ट्रेस स्लो मोशन में रैंप वॉक कर रही हैं और साथ ही वह अलग-अलग एक्सप्रेशन भी दे रही हैं. 


हिना खान (Hina Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, "स्लो मोशन आपको वहां तेजी से पहुंचा सकता है." हिना खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.