भीगे बालों को झटकती जलपरी सी नजर आईं हिमांशी खुराना, फैंस ने इस खूबसूरत फूल से कर दी तुलना

हाल में हिमांशी ने समंदर के पानी में डुबकी लगाते वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका स्टाइल और अदाएं देखते ही बनते हैं. हिमांशी के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

भीगे बालों को झटकती जलपरी सी नजर आईं हिमांशी खुराना, फैंस ने इस खूबसूरत फूल से कर दी तुलना

हिमांशी खुराना

नई दिल्ली :

पंजाब की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ग्लैमर के मामले में हिमांशी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. समय-समय पर उनकी ब्यूटीफुल तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल में हिमांशी ने समंदर के पानी में डुबकी लगाते वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका स्टाइल और अदाएं देखते ही बनते हैं. हिमांशी के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

हिमांशी खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना ये सिजलिंग वीडियो शेयर किया है. वीडियो में गीले बालों को झटकती एक्ट्रेस बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. किसी जलपरी सी दिखती हिमांशी समंदर के पानी से भीगे अपने बालों को पीछे की ओर झटकती हैं और फिर अपने बालों को हाथों से संवारती हैं. हिमांशी के इस वीडियो को देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं, उनकी सिजलिंग अदाएं हर किसी को दीवाना बना रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है, इंफिनिटी यानी अनन्त. कुछ ही घंटों में हिमांशी के इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी की खूबसूरती और अदाओं को देखते हुए एक फैंस ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'हजारों ऑर्किड भी आपकी सुंदरता की तुलना नहीं कर सकते, आप अद्वितीय हैं'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'बहुत ही ग्लैम'. बता दें कि बिग बॉस फेम मॉडल असीम रियाज और हिमांशी ने एक साथ कई सफल म्यूजिक एल्बम दिया है. 'कल्ला सोहना नई', 'ख्याल रख्या कर', 'गल्लां भोलियाएं', 'स्काई हाई' और 'अफसोस करोगे' जैसे गानों में दोनों ने अपना जादू बिखेरा. बता दें कि ये दोनों बिग बॉस 13 में एक दूसरे से पहली बार मिले थे. इसके बाद असीम और हिमांशी में नजदीकियां बढ़ीं और एक दूसरे संग रिलेशन में आ गए.