हिना फिल्म के प्रीमियर पर लगा था सितारों का मेला, रेखा, काजोल और जूही पर भारी पड़ गई थी पाकिस्तान की ये हसीना

स्टार रेट्रो टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के प्रीमियर का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आपको बहुत से ऐसे चेहरे दिखेंगे जो तब यंग थे और अब नामी स्टार बन चुके हैं.

हिना फिल्म के प्रीमियर पर लगा था सितारों का मेला, रेखा, काजोल और जूही पर भारी पड़ गई थी पाकिस्तान की ये हसीना

हिना फिल्म के प्रीमियर में लगा था सितारों का मेला

नई दिल्ली:

साल 1991 में रिलीज हुई हिना मूवी ने कामयाबी के सारे कीर्तिमान ध्वस्त कर दिए थे. वो भी तब जब स्टार कास्ट के नाम पर इस मूवी में एक ही दमदार सितारा था, वो थे ऋषि कपूर. उसके बावजूद मूवी बिग बजट थी और ऐसा जबरदस्त लव ट्रायंगल थी कि हिंदुस्तान और पाकिस्तान की सरहदें भी उसके आगे टिक नहीं सकी थी. ये कपूर खानदान की अपने खुद के बैनर की मूवी थी. जिसके प्रीमियर पर तमाम बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. इसका एक पुराना वीडियो अब वायरल हो रहा है. जिसमें आपको कई जाने माने और पहचाने चेहरे नजर आएंगे. लेकिन एक चेहरा सारा ध्यान खींच लेगा.

नजर आए ये सितारे

स्टार रेट्रो टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के प्रीमियर का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आपको बहुत से ऐसे चेहरे दिखेंगे जो तब यंग थे और अब नामी स्टार बन चुके हैं. और बहुत से ऐसे चेहरे भी दिखेंगे जो तब स्टार्स थे और अब रिटायर हो चुके हैं. इन चेहरों में आपको ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और कपूर खानदान के तमाम सदस्य नजर आएंगे. इसके अलावा दिलीप कुमार, विनोद खन्ना, रेखा, रजा मुराद, किरण कुमार जैसे सितारे भी ध्यान खींचेंगे. इस प्रीमियर में शामिल होने काजोल अपनी मम्मी तनुजा के साथ पहुंची थीं. इसके अलावा भाग्यश्री और जूही चावला भी दिखाई दे रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने लूटी लाइम लाइट

यूं तो बहुत से लोग इस पार्टी का हिस्सा बने. लेकिन एक चेहरे पर सबकी नजरें टिकी रहीं. इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी उस चेहरे का जिक्र कर रहे हैं. ये एक्ट्रेस हैं फिल्म की पाकिस्तानी हीरोइन जेबा बख्तियार. जो फिल्म में ऋषि कपूर को चाहती हैं. वो फिल्म में भी पाकिस्तान की नागरिक बनी थीं और असल में भी पाकिस्तान से ही बिलॉन्ग करती हैं. उनकी सादगी और खूबसूरती सबका ध्यान खींच रही है. उनके अलावा फिल्म की दूसरी हीरोइन अश्विनी भावे भी इस वीडियो में दिखाई दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com