विज्ञापन

राइटर ने फिल्म डायरेक्टर पर लगाए आरोप, बोलीं- होटल रूम में बुलाकर की हदें पार करने की कोशिश, ऑफर किए 10 हजार

जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन डायरेक्टरों पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप सामनेो आए हैं. अब फिल्म डायरेक्टर वीके प्रकाश पर एक राइटर ने आरोप लगाए हैं.

राइटर ने फिल्म डायरेक्टर पर लगाए आरोप, बोलीं- होटल रूम में बुलाकर की हदें पार करने की कोशिश, ऑफर किए 10 हजार
मलयालम डायरेक्टर वीके प्रकाश पर राइटर ने लगाए आरोप
नई दिल्ली:

जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है. एक के बाद एक कई केस सामने आ रहे हैं. कई फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स पर इंडस्ट्री में काम करने वाली महिलाएं यौन दुर्व्यहार के आरोप लगा रही हैं. इस लिस्ट में अब एक और डायरेक्टर सामने आ चुके हैं. एक महिला राइटर ने डायरेक्टर वीके प्रकाश पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि वीके प्रकाश ने उन्हें अपने होटल के कमरे में बुलाकर उनके साथ गलत व्यवहार किया था. उन्होंने स्टोरी डिसकस करने के लिए राइटर को बुलाया था.

वीके प्रकाश पर लगाया आरोप
मातृभूमि न्यूज से बात करते हुए राइटर ने 4 अप्रैल 2022 की घटना के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि वीके ने उन्हें एक होटल में बुलाया था जहां पर एक कमरे को रिजर्व किया गया था. वो भी उसी होटल में रुके थे. राइटर ने पहले वीके प्रकाश को अपनी स्टोरी सुनाने के लिए पिच किया था. राइटर ने कहा कि वीके प्रकाश ने मेरे आइडिया में इंटरेस्ट दिखाया और स्टोरी डिसकस करने के लिए तैयार हो गए. मैंने उन्हें बहुत बार कहा कि मैं उन्हें अपनी स्टोरी भेज देती हूं और डिस्कशन आगे तब करेंगे जब उन्हें वो पसंद आएगी.

डायरेक्टर ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया और स्क्रिप्ट की डिटेलिंग के लिए मिलने के लिए कहा. जब मैंने कोच्चि से कोलम ट्रैवल करने में दिक्कत जाहिर की तो उन्होंने जल्द से जल्द मिलने के लिए कहा क्योंकि वो अपने बाकी कमिटमेंट के लिए बाहर जाने वाले थे. कोल्लम में होटल में एक रूम बुक किया गया. जब वीके प्रकाश शाम को कमरे में आए तो कहानी सुनते समय उन्होंने मुझे बीच में टोकते हुए ड्रिंक ऑफर की. उसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं एक्टिंग में इंटरेस्टिड हूं. जब मैंने मना कर दिया तो उन्होंने एक सीन बताया और उस पर एक्टिंग करने के लिए कहा.

किया ये गलत काम
राइटर ने आगे बताया जब उन्होंने मना किया तो वीके प्रकाश ने उन्हें चूमने की कोशिश की और उन्हें बिस्तर पर धकेल दिया. उन्होंने मना किया और जाने के लिए कहा. राइटर ने ये साफ कर दिया कि वो सिर्फ स्क्रिप्ट डिसकस करने के लिए आईं थीं. उसके बाद वीके प्रकाश ने पूछा क्या वो अपने फैसले को लेकर श्योर हैं. जिसका जवाब उन्होंने हां मे दिया. राइटर ने बताया कि उसके बाद वीके प्रकाश अपने कमरे में चले गए थे और 15 मिनट बाद वो भी वहां से कोच्चि के लिए निकल गईं थीं.

अगले दिन सुबह वीके प्रकाश की उनके पास बहुत सारी मिस्ड कॉल थीं. जब उन्होंने वापस कॉल किया तो उन्होंने कहा मेरी रेपोटेशन खराब मत करना और ट्रैवल के लिए 10 हजार रुपये भेजे. राइटर ने कहा है कि जो भी उन्होंने कहा है वो सच है और वो इस पर डटी रहेंगी. वे स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम के पास अपनी शिकायत भी दर्ज करा चुकी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 9: 200 करोड़ के करीब पहुंची तलपती विजय की फिल्म, गोट ने 9वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई
राइटर ने फिल्म डायरेक्टर पर लगाए आरोप, बोलीं- होटल रूम में बुलाकर की हदें पार करने की कोशिश, ऑफर किए 10 हजार
पठान, जवान, कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 के रिकॉर्ड को दिलजीत दोसांझ ने तोड़ा सिर्फ 15 मिनट में, अपने कॉन्सर्ट के बेचे एक लाख टिकट
Next Article
पठान, जवान, कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 के रिकॉर्ड को दिलजीत दोसांझ ने तोड़ा सिर्फ 15 मिनट में, अपने कॉन्सर्ट के बेचे एक लाख टिकट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com