बजरंगी की मुन्नी ने फैंस को दी ईद की बधाई, हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया इस अंदाज में वीडियो कि फैंस बोले-चांद नजर आया

ईद 2024 की बधाई देते हुए बजरंगी भाईजान की 16 वर्षीय एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.

बजरंगी की मुन्नी ने फैंस को दी ईद की बधाई, हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया इस अंदाज में वीडियो कि फैंस बोले-चांद नजर आया

बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने किया फैंस को ईद 2024 विश

नई दिल्ली:

ईद 2024 पूरी दुनिया में 11 अप्रैल को सेलिब्रेट किया जा रहा है. इसमें आम इंसान से लेकर बड़े बड़े स्टार्स फैंस को  ईद-उल-फितर की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा ने फैंस के लिए खूबसूरत ईद लुक के साथ एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फैंस को ईद मुबारक कहते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो पर फैंस की नजरें टिक गई हैं और वह उनकी अदा के कायल हो गए हैं. 

ईद के मौके पर हर्षाली मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया, जिसमें वह स्टनिंग ब्लैक आउटफिट में अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं और अपनी इंस्टा् फैमिली को ईद मुबारक कहती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, चांद नजर आया? क्लिप के बैकग्राउंड में रणबीर कपूर का यूं शबनमी गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है. 

इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस ने ईद मुबारक कहते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया. जबकि एक यूजर ने लिखा, काजल थोड़ा ज्यादा हो गया है. दूसरे यूजर ने लिा, चांद नजर आया. तीसरे यूजर ने लिखा, मुन्नी बेटा. चौथे यूजर ने लिखा, माशाअल्लाह चांद मुबारक. पांचवे यूजर ने लिखा, आप कितनी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं छठे यूजर ने लिखा, जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉओ. 

गौरतलब है कि हर्षाली मल्होत्रा को सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का अहम किरदार निभाते हुए नजर आईं थी. वहीं उनकी मासूमियत ने फैंस का दिल जीत लिया था. जबकि फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार करते दिख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान