हरलीन देओल का शानदार कैच देख स्वरा भास्कर ने इस अंदाज में की तारीफ, वायरल हुआ ट्वीट

स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल की तारीफ की है. स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

हरलीन देओल का शानदार कैच देख स्वरा भास्कर ने इस अंदाज में की तारीफ, वायरल हुआ ट्वीट

स्वरा भास्कर का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. आए दिन वो समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती नजर आती हैं. स्वरा अकसर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए सभी का ध्यान खींचती नजर आती हैं. कुछ दिनों पहले स्वरा भास्कर ने अपने पिता सी उदय भास्कर के एक ट्वीट का जवाब देकर उनको और उनकी मम्मी को उनसे जेलर बताया था. वहीं स्वरा भास्कर का एक और ट्वीट सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल के कैच की तारीफ की है.

स्वरा भास्कर का ट्वीट 

स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. जो इस समय खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल की जमकर तारीफ की है. दरअसल इंग्लैंड और भारत के बीच टी-20 के पहले मैच में हरलीन देओल ने शानदार बाउंड्री कैच किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसी कैच को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा है 'प्रतिभा! पौराणिक सामान @imharleenDeol' जिसपर हरलीन ने रीट्वीट कर उनको धन्यवाद भी दिया है. 


स्वरा भास्कर का करियर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, स्वरा भास्कर ने कई बड़ी फिल्में और सीरीज में काम किया है. वो 'फ्लेश' और 'भाग बीनी भाग' जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं. 'फ्लेश' में वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में थी, वहीं 'भाग बीनी भाग' में उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन का किरदार निभाया था. हालही में वेब सीरीज 'आपके कमरे में कोई रहता है' में भी नजर आई थीं. साथ ही सुपरहिट फिल्म 'रांझणा' में उनके जबरदस्त अभिनय ने उन्होंने सभी का दिल जीता था.