Happy Raksha Bandhan: साउथ के एक्टर्स ने इस अंदाज में मनाया रक्षा बंधन, बहनों के साथ शेयर की खास तस्वीर

देशभर में आज रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जा रहा है. यह दिन भाई-बहनों के लिए बेहद खास होता है. आम से लेकर खास तक, हर भाई अपनी बहन से राखी बंधवाता है. फिल्मी सितारों ने भी खास अंदाज में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया है.

Happy Raksha Bandhan: साउथ के एक्टर्स ने इस अंदाज में मनाया रक्षा बंधन, बहनों के साथ शेयर की खास तस्वीर

बहन के साथ एक्टर यश

नई दिल्ली:

देशभर में आज रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जा रहा है. यह दिन भाई-बहनों के लिए बेहद खास होता है. आम से लेकर खास तक, हर भाई अपनी बहन से राखी बंधवाता है. फिल्मी सितारों ने भी खास अंदाज में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया है. इनमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी शामिल हैं. कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ तस्वीरें शेयर की है. जो तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेता रवि तेजा ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन के साथ तस्वीर शेयर की है. 

तस्वीर में रवि तेजा ऑरेंज कलर की शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनकी बहन प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं. तस्वीर में दोनों भाई-बहन काफी खूबसूरत दिख रहे हैं. वहीं केजीएफ अभिनेता यश ने भी अपनी बहन साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यश ने बहन के साथ तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अभिनेता की बहन पर्पल सूट में दिखाई दे रही हैं.

तस्वीर में यश की बहन उन्हें राखी बांधती और आरती उतारी नजर आ रही हैं. अभिनेता ने बहन से साथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खास कैप्शन लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भाई-बहन, नियति द्वारा एक साथ लाया गया लेकिन जीवन भर के प्यार और समर्थन से बंधा हुआ. सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं.' इसके अलावा और भी फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बहन और भाई के साथ तस्वीरें क्लिक कर फैंस को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात