एक वीडियो की वजह से मुश्किलों में आए 'हप्पू सिंह', महिला ने ब्लैकमेल करते हुए मांगी 25 हजार रुपये की साड़ी

'हप्पू की उलटन पलटन' छोटे पर्दे के सबसे मनोरंजक शोज में से एक हैं. इस शो को भाबीजी घर पर हैं के किरदार हप्पू सिंह पर बनाया है. जिसमें योगेश त्रिपाठी, विश्वनाथ चटर्जी और कामना पाठक जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

एक वीडियो की वजह से मुश्किलों में आए 'हप्पू सिंह', महिला ने ब्लैकमेल करते हुए मांगी 25 हजार रुपये की साड़ी

हप्पू सिंह के किरदार में योगेश त्रिपाठी

नई दिल्ली:

'हप्पू की उलटन पलटन' छोटे पर्दे के सबसे मनोरंजक शोज में से एक हैं. इस शो को भाबीजी घर पर हैं के किरदार हप्पू सिंह पर बनाया है. जिसमें योगेश त्रिपाठी, विश्वनाथ चटर्जी और कामना पाठक जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इनके अलावा कुछ अलग किरदारों को भी शो में जोड़ा गया है. 'हप्पू की उलटन पलटन' के सितारे अपने किरदारों की वजह से काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. अब हप्पू सिंह और बेनी को एक महिला ने ब्लैकमेल किया है. इतना ही नहीं महिला ने हप्पू सिंह से महंगी साड़ी की भी डिमांड की है. 

'हप्पू की उलटन पलटन' में हप्पू सिंह का किरदार योगेश त्रिपाठी और बेरी का किरदार विश्वनाथ चटर्जी निभाते हैं. इस शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो एंड टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. जिसमें एक महिला इन दोनों को ब्लैकमेल कर रही है और 25 हजार रुपये की साड़ी की डिमांड भी कर रही है. वीडियो में धोबी हप्पू सिंह की पत्नी की साड़ी लेकर आता है और कहता है, 'भाभी जी आपकी महंगी वाली साड़ी. जरा चैक कर लीजिए, वरना बाद में  कहेंगी कि साड़ी खराब कर दी फिर हम 25 हजार रुपये कहां से लाकर देंगे.'

यह बात हप्पू सिंह को ब्लैकमेल करने वाली महिला सुन लेती है और कहती है, 'राजेश की मुझे 25 हजार वाली साड़ी काफी पसंद है. अगर मुझे वैसी ही साड़ी नहीं मिली तो मैं वो वीडियो तुम दोनों की बीवियों को भेज दूंगी.' इसके बाद वीडियो में दिखाया गया है कि हप्पू सिंह बेरी के साथ मिलकर अपनी पत्नी की साड़ी घर से चुरा रहे होते हैं. जहां उनकी पत्नी पहुंच जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हप्पू की उलटन पलटन' से जुड़ा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक और योगेश त्रिपाठी के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि 'हप्पू की उलटन पलटन' में कामना पाठक के किरदार का नाम राजेश है. जो हप्पू सिंह की पत्नी का रोल करती रहती हैं. उनके किरदार को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं.