सिनेमाघरों में रिलीज हुई साउथ की हनुमान तो आया फैंस का रिएक्शन, बोले- गुंटूर कारम पर पड़ेगी भारी

HanuMan Social Media Review: साउथ की हनुमान को फैंस का सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है और फैंस इसे ब्लॉकबस्टर मूवी कहते दिख रहा है.

सिनेमाघरों में रिलीज हुई साउथ की हनुमान तो आया फैंस का रिएक्शन, बोले- गुंटूर कारम पर पड़ेगी भारी

HanuMan Twitter Review In Hindi: हनुमान का सोशल मीडिया रिव्यू आ गया

नई दिल्ली:

HanuMan Social Media Review: 12 जनवरी को साउथ की चार फिल्में कैप्टन मिलर, अयलान, गुंटूर कारम और हनुमान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं, जिसे फैंस का प्यार सोशल मीडिया पर ही नहीं सिनेमाघरों में मिल रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फिल्म का नाम ट्रैंड कर रहा है, जिसे फैंस ब्लॉकबस्टर कहते हुए नजर आ रहे हैं. ये फिल्म हनुमान है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं कई लोग आदिपुरुष से तुलना करते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक यूजर ने हनुमान फिल्म का रिव्यू देते हुए लिखा, गुड जॉब ब्रो, बधाई हो. दूसरे यूजर ने लिखा, सच में 2024 की संक्रांति का विनर प्रशांत वर्मा है. ब्लॉकबस्टर हनुमान.

तीसरे यूजर ने लिखा, लोगों का रिएक्शन शेयर करते हुए लिखा, आउटस्टैंडिंग फिल्म सामने आया है. चौथे यूजर ने लिखा, वेल मेड फिल्म, बजट में क्राफ्ट की गई. एक्सेल हर तरह से. सिनेमेटोग्राफी से लेकर म्यूजिक में. स्कीन पर आग लगा दी. चौथे यूजर ने लिखा, आखिरी के 10 मिनट हनुमान की टिकट के लिए काबिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, साउथ की हनुमान 30 करोड़ के लो बजट में बनी है, जिसके पहले दिन का कलेक्शन 10 करोड़ से ऊपर होने की बात कही जा रही है. प्रशांत वर्मा द्वारा डायरेक्ट की गई हनुमान में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी साराथकुमार, वेनेला किशोर और विनय राय अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.