Hanu Man Box Office Collection Day 1: लोगों के दिलों पर छाया 'हनु मान', 11 भाषा में रिलीज हुई तेजा सज्जा की फिल्म में छापे इतने करोड़

Hanu Man Box Office Collection Day 1: सुपरहीरो मूवी हनु मैन ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कहर ढा दिया है. वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर गुंटूर कारम और दूसरी भी बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं, उनके मुकाबले ये भले ही छोटी स्टार पावर और स्केल वाली मूवी हो.

Hanu Man Box Office Collection Day 1: लोगों के दिलों पर छाया 'हनु मान', 11 भाषा में रिलीज हुई तेजा सज्जा की फिल्म में छापे इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस को रास आया 'हनु मान' का नया रूप, बॉक्स ऑफिस में मचा धमाल

नई दिल्ली:

एक्टर तेजा सज्जा और डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की जोड़ी वाली सुपरहीरो मूवी हनु मान ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कहर ढा दिया है. वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर गुंटूर कारम और दूसरी भी बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं, उनके मुकाबले ये भले ही छोटी स्टार पावर और स्केल वाली मूवी हो. लेकिन हनु मान का धार्मिक कनेक्शन इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. खासतौर से तेलुगू दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर खासा क्रेज देखा गया है, जिसके चलते हनु मान ने पहले ही दिन शानदार कलेक्शन हासिल किया है.

पहले दिन का कलेक्शन

हनु मान भले ही छोटे बजट की हो लेकिन इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. फिल्म को रिलीज के पहले ही दिन से महेश बाबू की गुंटूर कारम, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मेरी क्रिसमस जैसी फिल्मों से चुनौती भी मिल रही है. उसके बावजूद पैन इंडिया मूवी हनु मान अपनी उम्मीद से ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर रही है. फिल्म दर्शकों की कसौटी पर खरी उतर रही है. सैकलनिल्क की शुरुआती ट्रेंड बताने वाली रिपोर्ट के अनुसार हनु मान पहले ही दिन सात करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है. 

बेहतरीन रही एडवांस बुकिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हनु मान की एडवांस बुकिंग से ही समझ में आने लगा था कि फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में की रिलीज से पहले ही पूरे देश में 1 लाख 93 हजार 747 टिकट बुक किए जा चुके थे. इसके अलावा फिल्म के सिर्फ तेलुगू वर्जन के लिए ही एक लाख 27 हजार से ज्यादा टिकट बुक हो चुके थे. हिंदी बेल्ट में भी फिल्म का क्रेज जबरदस्त देखा गया. यहां करीब साढ़े 64 हजार टिकट बिके. इस एडवांस बुकिंग से ही फिल्म ने रिलीज के पहले 3.19 करोड़ रु. की कमाई कर ली. आपको ये भी बता दें कि हनु मान 11 अलग अलग भाषाओं में रिलीज हुई है जिसमें पैन इंडिया रिलीज के अलावा स्पेनिश, कोरियाई, चीनी, अंग्रेजी और जापानी डबिंग भी शामिल है.