2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म हनु मान की 38 वर्षीय एक्ट्रेस वरलक्ष्मी ने की सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

तेजा सज्जा की हनु मान की एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने मंगेत्तर के साथ सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं.

2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म हनु मान की 38 वर्षीय एक्ट्रेस वरलक्ष्मी ने की सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

क्रैक एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने की लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड से सगाई

नई दिल्ली:

साल 2024 में ब्लॉकबस्टर मूवी हनु मान की एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने 1 मार्च को मुंबई में अपने फैमिली और प्रियजनों की उपस्थिति में आर्ट गैलरिस्ट निकोलई सचदेव से सगाई कर ली, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं वरलक्ष्मी सरथकुमार की सगाई की अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें...

38 वर्षीय वरलक्ष्मी ने इंस्टाग्राम पर सगाई की पांच तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें कपल की रोमांटिक झलक के अलावा फैमिली के साथ उनकी फोटो देखने को मिली हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, एंगेज्ड. प्यार भरी हंसी और हमेशा खुशियां. इन तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स ने खूब सारा प्यार दिया है. 

वरलक्ष्मी और उनके मंगेत्तर निकोलई सचदेव एक-दूसरे को 14 सालों से जानते हैं. वहीं पेरेंट्स के आशीर्वाद से दोनों ने सगाई की. जबकि साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. सगाई के लुक की बात करें तो वरलक्ष्मी आइवरी और गोल्ड की सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं साउथ इंडियन स्टाइल में उनके लुक पर फैंस की नजर देखते ही टिक गईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरलक्ष्मी सरथकुमार को क्रैक, सरकार और यशोदा जैसी फिल्मों में देखा गया. वहीं हाल ही में वरलक्ष्मी को प्रशांत वर्मा की तेजा सज्जा-स्टारर तेलुगु फिल्म हनुमान में देखा गया, जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसका कारण 40 करोड़ के बजट में 300 करोड़ की पार की कमाई करना है.