Waltair Veeraiya और Veera Simha Reddy ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, Shruti Haasan की एक ही हफ्ते में दो फिल्में हुईं हिट

Waltair Veeraiya and Veera Simha Reddy Box Office: बॉलीवुड जहां 2023 में फूंक-फूंककर कदम रख रहा है, वहीं साउथ सिनेमा में वो करिश्मा हो गया है जो बहुत ही कम मौकों पर देखने को मिलता है. श्रुति हासन की 'वाल्तेयर वीरैया' और 'वीरा सिम्हा रेड्डी' ने बॉक्स पर पर धूम मचा दी है.

Waltair Veeraiya और Veera Simha Reddy ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, Shruti Haasan की एक ही हफ्ते में दो फिल्में हुईं हिट

'वाल्तेयर वीरैया' और 'वीरा सिम्हा रेड्डी' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड जहां 2023 में फूंक-फूंककर कदम रख रहा है, वहीं तेलुगू सिनेमा में वो करिश्मा हो गया है जो बहुत ही कम मौकों पर देखने को मिलता है. मकर संक्रांति के मौके पर तेलुगू के दो सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण की 'वीरा सिम्हा रेड्डी' और मेगास्टार चिंरजीवी और मास महाराजा रवि तेजा की 'वाल्तेयर वीरैया' रिलीज हुई थी. यह तीनों फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को खींचने में कामयाब रहीं. तीनों ही फिल्मों ने जबरदस्त सफलता हासिल की है और इस बात से फिल्मी दुनिया में जोरदार हलचल है. खास बात यह है कि इन दोनों ही फिल्मों में श्रुति हासन लीड रोल में थीं. 

चिंरजीवी और रवि तेजा की 'वाल्तेयर वीरैया' की बात करें तो फिल्म 13 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म ने पांच दिन में लगभग 127 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह चिरंजीवी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. वाल्तेयर वीरैया को बॉबी कोली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में श्रुति हासन और कैथरीन टैरेसा भी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जबकि नंदामुरी बालकृष्ण की 'वीरा सिम्हा रेड्डी' 11 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस तरह बताया जा रहा है कि फिल्म ने लगभग 7 दिन में 130 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इस तरह मकर संक्रांति के मौके पर दोनों ही एक्शन फिल्मों का जबरदस्त प्यार मिला है. 'वीरा सिम्हा रेड्डी' को गोपीचंद मालिनेनी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नंदामुरी बालकृष्ण के साथ श्रुति हासन, वरहालक्ष्मी शरतकुमार, हनी रोज और दुनिया विजय नजर आए. इस तरह श्रुति हासन एक ही हफ्ते में दो सुपरहिट फिल्में दी हैं.