विज्ञापन
Story ProgressBack

वरलक्ष्मी सरथकुमार ने पीएम मोदी को दिया शादी का न्योता, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

साउथ एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने पीएम मोदी से खास मुलाकात की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, वरलक्ष्मी सरथकुमार 2 जुलाई को थाईलैंड में  निकोलाई सचदेव के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

Read Time: 3 mins
वरलक्ष्मी सरथकुमार ने पीएम मोदी को दिया शादी का न्योता, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
वरलक्ष्मी सरथकुमार ने पीएम मोदी को शादी में किया इनवाइट
नई दिल्ली:

साउथ एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने अपने मंगेतर, गैलरिस्ट निकोलाई सचदेवा के साथ आज दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को अपनी शादी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. एक्ट्रेस के साथ पिता सरथकुमार और बहन राधिका सरथकुमार भी मौजूद थे. वरलक्ष्मी ने पीएम मोदी के साथ पोज करते हुए कई तस्वीरें अपने एक्स अकाउंट से शेयर की है. वरलक्ष्मी और निकोलस की शादी में बड़ी हस्तियों का तांता लग सकता है. इससे पहले एक्ट्रेस अपनी शादी में सामंथा रूथ प्रभु, रजनीकांत, कमल हासन और अनुपम खेर को भी पर्सनली इंवाइट कर चुकी हैं .तेलुगु 123 की रिपोर्ट के मुताबिक, वरलक्ष्मी सरथकुमार 2 जुलाई को थाईलैंड में  निकोलाई सचदेव के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

पीएम के साथ शेयर की तस्वीरें

साउथ एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने पीएम मोदी से खास मुलाकात की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अपने एक्स हैंडल पर पीएम मोदी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर उन्हें रिसेप्शन के लिए आमंत्रित करना सौभाग्य की बात है...इतना गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए धन्यवाद.. अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपना इतना कीमती समय हमारे साथ बिताना...वास्तव में एक सम्मान की बात है सर...धन्यवाद डैडी (सरथकुमार) ऐसा करने के लिए..."

निर्मला सीतारमण को भी किया इंवाइट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा वरलक्ष्मी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को भी अपनी शादी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. एक्स हैंडल पर वित्त मंत्री के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "हमारी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मिलकर अत्यंत खुशी हुई मैम...मेरे मंगेतर के साथ विभिन्न विषयों विशेषकर कला पर आपका बातचीत करना बेहद आनंददायक रहा..आपके समय के लिए धन्यवाद मैम, हम जानते हैं कि यह कितना कीमती है...हमारे रिसेप्शन के लिए आपको आमंत्रित करके बहुत खुशी हुई".

मार्च में की थी सगाई

तेजा सज्जा के साथ हालिया रिलीज 'हनुमान' में नजर आने वाली साउथ एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने 1 मार्च को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और गैलरिस्ट निकोलाई सचदेव से सगाई की थी. एक दूसरे को 14 सालों तक डेट करने के बाद फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के लिए वरलक्ष्मी पर्सनली कई बड़े सितारों को इंवाइट कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने रजनीकांत, कमल हासन, रवि तेजा, निर्देशक प्रशांत वर्मा, बाला, प्रभु, वामशी पेडिपल्ली, थमन एस, गोपीचंद मालिनेनी, नयनतारा, विग्नेश शिवन, किच्चा सुदीप और सिद्धार्थ सहित कई बड़े सेलेब्स को अपनी शादी का निमंत्रण दिया है.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आर्मी ज्वॉइन कर देश सेवा करना चाहती थी ये एक्ट्रेस, पर बन गई ब्यूटी क्वीन, 12 साल फिल्मों से दूर अब जी रही है ऐसी जिंदगी
वरलक्ष्मी सरथकुमार ने पीएम मोदी को दिया शादी का न्योता, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
आरडी बर्मन के जन्मदिन का अनदेखा VIDEO आया सामने, पति के साथ आशा भोसले की सादगी जीत लेगी दिल
Next Article
आरडी बर्मन के जन्मदिन का अनदेखा VIDEO आया सामने, पति के साथ आशा भोसले की सादगी जीत लेगी दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;