विज्ञापन

Hamare Baarah Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर छाई हमारे बाहर, तीन दिन में कर डाली इतनी कमाई

Hamare Baarah Box Office Collection Day 3: अच्छी कहानियां और बढ़िया कंटेट लोगों को हमेशा से लुभाते रहे हैं. इसकी एक ताज़ा मिसाल बनकर सामने‌ आई है एक बड़े ही ज़रूरी विषय पर बनी और अंदर तक झकझोर कर रख देने वाली फ़िल्म 'हमारे बाहर'.‌

Hamare Baarah Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर छाई हमारे बाहर, तीन दिन में कर डाली इतनी कमाई
फ़िल्म 'हमारे बारह' का बॉक्स ऑफ़िस पर दिखा जलवा
नई दिल्ली:

Hamare Baarah Box Office Collection Day 3: अच्छी कहानियां और बढ़िया कंटेट लोगों को हमेशा से लुभाते  रहे हैं. इसकी एक ताज़ा मिसाल बनकर सामने‌ आई है एक बड़े ही ज़रूरी विषय पर बनी और अंदर तक झकझोर कर रख देने वाली फ़िल्म 'हमारे बाहर'.‌ इस फ़िल्म ने  रिलीज़ के साथ ही साबित कर दिया है कि फ़िल्म को देखने में लोग किस तरह रूचि दिखा रहे हैं. कमल चंद्रा निर्देशित फ़िल्म 'हमारे बारह' ने रविवार तक ग्लोबल बॉक्स ऑफ़िस‌ पर कुल 7.09 करोड़ रुपये का कारोबार कर‌ लिया है. शुक्रवार को इस फ़िल्म ने 1.40 करोड़ रुपये, शनिवार को फ़िल्म ने 2.60 करोड़ रुपये तो रविवार को इस फ़िल्म ने‌ कुल 3.09 करोड़ रुपये का कारोबार किया. साफ़ है कि इस फ़िल्म को 'वर्ड ऑफ़ माउथ' पब्लिसिटी का ख़ूब फ़ायदा हो रहा है और लोग एक-दूसरे के कहने पर फ़िल्म को सिनेमाघरों में देखने में उत्साह दिखा रहे‌ हैं.

फ़िल्म 'हमारे बारह' ने बॉक्स ऑफ़िस ‌पर भले ही पहले दिन धीमी शुरुआत की हो, मगर दिन-प्रतिदिन फ़िल्म का कारोबार बढ़ता ही जा रहा है. फ़िल्म के कलेक्शन में शनिवार के दिन शुक्रवार की तुलना‌ में 80 प्रतिशत से भी ज़्यादा की बढ़ोत्तरी दर्ज़ की गयी. वहीं रिलीज़ के‌ पहले दिन के मुक़ाबले फ़िल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को 100 फ़ीसदी से भी ज़्यादा का कलेक्शन किया है.

बॉक्स ऑफ़िस पर‌ एक छोटे बजट की फ़िल्म 'हमारे बारह' के उत्साहजनक कलेक्शन‌ को देखते हुए ट्रेड पंडितों का मानना है कि एक दिलचस्प और ज्वलंत मुद्दे पर बनी फ़िल्म होने के चलते लोग इस फ़िल्म में धीरे धीरे ही सही गहरी रूचि दिखा रहे हैं और लोगों को समझ में आ गया है कि यह एक प्रोपेगेंडा फ़िल्म नहीं है बल्कि इसमें दिखाई गई कहानी आज की वो वास्तविकता है जिससे कतई मुंह नहीं चुराया जा सकता है.

रवि गुप्ता, बिरेंदर भगत, संजय नागपाल और शिओ बालक सिंह द्वारा निर्मित और त्रिलोकी प्रसाद द्वारा को-प्रोड्यूस की गई फ़िल्म 'हमारे बारह' में बड़े ही बेबाक और सशक्त अंदाज़ में दिखाया गया है कि कैसे महज़ब के नाम पर मर्द अपनी बीवियों का शारीरिक और मानसिक शोषण करते हैं और उन्हें ज़्यादा से ज़्यादा बच्चे पैदा करने के लिए मजबूर करते हैं.

अन्नू कपूर, पार्थ समथान, मनोज जोशी, अश्विनी कलसेकर, अभिमन्यु सिंह, पारितोष त्रिपाठी, अदिति भातपेहरी, अंकिता द्विवेदी, अदिति धीमान, शगुन मिश्रा जैसे कलाकारों से दमदार अभिनय से सजी इस फ़िल्म का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन देखकर ट्रेड पंडितों द्वारा यह कहा जा रहा है कि फ़िल्म अभी और रफ़्तार पकड़ेगी और आने वाले दिनों में कारोबार के मामले में धीरे धीरे और कमाल दिखाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
Hamare Baarah Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर छाई हमारे बाहर, तीन दिन में कर डाली इतनी कमाई
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com