नायिका देवी के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए गुजरात के महासचिव, 6 मई को रिलीज हो रही है चंकी पांडे की फिल्म

यह फिल्म निर्देशक नितिन जी द्वारा निर्देशित है और 6 मई, 2022 से सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. फिल्म में खुशी शाह, चंकी पांडे, मनोज जोशी, चिराग जानी, ममता सोनी जैसे जाने-माने सितारे नजर आएंगे. 

नायिका देवी के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए गुजरात के महासचिव, 6 मई को रिलीज हो रही है चंकी पांडे की फिल्म

नायिका देवी के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए गुजरात के महासचिव

नई दिल्ली :

फिल्म नायिका देवी: द वॉरियर क्वीन इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. जब से इसकी घोषणा हुई है, फिल्म कमाल कर रही है और फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बीजेपी गुजरात के महासचिव श्री प्रदीप सिंह वाघेला की मौजूदगी इसका सबूत है. सोमवार, 18 अप्रैल को गुजरात की सबसे बड़ी आवधिक ड्रामा फिल्म नायिका देवी: द वारियर क्वीन का अहमदाबाद के एक मॉल में पीवीआर सिनेमा में एक भव्य ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस ट्रेलर लॉन्च में भाजपा के जनरल सेक्रेटरी श्री प्रदीप सिंह वाघेला ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई. इस दौरान उन्होंने मुख्य अभिनेताओं खुशी शाह और चंकी पांडे को सम्मानित किया.

इसके बाद श्री वाघेला ने फिल्म और इसके कलाकारों और चालक दल के बारे में बात करते हुए एक शानदार भाषण भी दिया. उन्होंने यह भी कहा कि नायिका देवी: द वॉरियर क्वीन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होकर उन्हें खुशी हो रही है. उन्होंने कहा, "उमेश शर्मा द्वारा निर्मित, यह फिल्म महारानी नायका देवी जी के जीवन और ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित है, जिन्होंने 12 वीं शताब्दी में पाटन पर शासन किया था. भारत के गौरवशाली और ऐतिहासिक विषय पर आधारित इस फिल्म को 6 मई से अवश्य देखें". 

नायिका देवी के ट्रेलर ने झकझोर देने वाले एक्शन दृश्यों और दिल को छू लेने वाले संवादों के साथ खूब सुर्खियां बटोरी थी. यह लॉन्च इवेंट एक मेगा-हिट था और इसमें फिल्म के पूरे कलाकारों के साथ-साथ अन्य हस्तियों और मीडिया ने भी भाग लिया था. यह फिल्म निर्देशक नितिन जी द्वारा निर्देशित है और 6 मई, 2022 से सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. उमेश शर्मा द्वारा निर्मित यह फिल्म ए ट्री एंटरटेनमेंट के लेबल के तहत रिलीज होगी. पार्थ ठक्कर ने संगीत दिया है, जबकि चिराग त्रिपाठी ने गीत लिखे हैं. फिल्म में खुशी शाह, चंकी पांडे, मनोज जोशी, चिराग जानी, ममता सोनी जैसे जाने-माने सितारे नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com