वरमाला पहनाने में हुई दुल्हन से गलती तो दूल्हे को आ गया गुस्सा, किया ऐसा काम कि हैरान रह गए लोग, बोले- बदला ले लिया

फिल्मों की शादी में आपने अब तक दूल्हे को अपनी नई-नवेली या होने वाली दुल्हन को पैम्पर करते हुए देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी स्टेज पर दूल्हे को एक छोटी सी बात के लिए गुस्सा करते हुए देखा है? अगर नहीं, तो ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

वरमाला पहनाने में हुई दुल्हन से गलती तो दूल्हे को आ गया गुस्सा, किया ऐसा काम कि हैरान रह गए लोग, बोले- बदला ले लिया

जयमाला में हुई दुल्हन से गलती तो दूल्हे को आ गया गुस्सा

नई दिल्ली :

शादी ब्याह एक ऐसी चीज होती है, जिसमें घर का माहौल काफी खुशनुमा बना रहता है. लेकिन कभी-कभी सब कुछ ठीक होने के बाद भी कुछ ऐसा हो जाता है कि शादी का मजा ही किरकिरा हो जाता है. आपने बॉलीवुड की फिल्मों में अब तक फेयरी टेल वाली शादी देखी होगी, पर आपको बता दें कि रियल लाइफ फिल्मों से काफी अलग होती है. फिल्मों का रियल लाइफ की शादी से दूर-दूर तक कोई कनेक्शन नहीं होता. फिल्मों की शादी में आपने अब तक दूल्हे को अपनी नई-नवेली या होने वाली दुल्हन को पैम्पर करते हुए देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी स्टेज पर दूल्हे को एक छोटी सी बात के लिए गुस्सा करते हुए देखा है? अगर नहीं, तो ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

इस वायरल हो रहे वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को 6.6 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन स्टेज पर अपने होने वाले पति के साथ डरी सहमी खड़ी है. स्टेज पर दोनों के जयमाल की प्रक्रिया चल रही है. दुल्हन सबसे पहले दूल्हे को फूलों का हार डालती है, लेकिन वह वरमाला को ठीक से दूल्हे के गले में डाल नहीं पाती. यह देखकर दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और वह भी झटके में दुल्हन के गले में वरमाला डाल देता है. दूल्हा तो कुछ इस तरह वरमाला डालता है कि फूलों का हार दुल्हन के शरीर से नीचे ही गिर जाता है. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "दूल्हे ने आखिर अपनी बेज्जती का बदला ले ही लिया". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "थोड़ा झुक जाता भाई". आपकी क्या राय है इस वीडियो पर, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

इसे भी देखें :एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सेलेब्स, फैन्स को देखकर किया अभिवादन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com