विदेशी दूल्हे के दोस्तों ने बॉलीवुड गाने पर किया जमकर डांस, VIDEO देख फैन्स बोले- आपने तो अक्षय कुमार को भी फेल कर दिया...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की विदेशी बारात में कुछ अंग्रेज जमकर बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहे हैं.

विदेशी दूल्हे के दोस्तों ने बॉलीवुड गाने पर किया जमकर डांस, VIDEO देख फैन्स बोले- आपने तो अक्षय कुमार को भी फेल कर दिया...

विदेशी बारात में अंग्रेजों ने बॉलीवुड गाने पर किया जमकर डांस

नई दिल्ली:

शादी के सीजन में आए दिनों डांस वीडियो और फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. शादी हो और धमाकेदार डांस ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की विदेशी बारात में कुछ अंग्रेज अक्षय कुमार के गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सभी ऐसे कमर चलाते हैं जिसे देख यूजर्स हैरान रह जाते हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की कुछ विदेशी बाराती बॉलीवुड गाने चुरा के दिल मेरा गोरिया चली पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सभी का डांस स्टाइल और एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत रहा है. सभी के गजब के डांस स्टेप्स देख लोग भी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-आपके सामने अक्षय कुमार भी फेल. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा क्या बात है एक दम गजब डांस, तो वहीं एक यूजर ने कहा यकीन नहीं हो रहा एक दम परफेक्ट स्टेप्स सुपर कूल डांस. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोशल मीडिया में मशहूर होने का खेल एस्केप लाइव