दुल्हन ने खिलाया रसगुल्ला तो दूल्हे को आया भयंकर गुस्सा, स्टेज पर ही नोच लिया बाल और मुंह, फिर किया कुछ ऐसा उड़े लोगों के तोते

सोशल मीडिया पर शादी का एक बड़ा ही अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब दुल्हन दूल्हे को रसगुल्ला खिलाती है तो उसे गुस्सा आ जाता है. इसके बाद जो दूल्हा करता है उसे देख आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे.

दुल्हन ने खिलाया रसगुल्ला तो दूल्हे को आया भयंकर गुस्सा, स्टेज पर ही नोच लिया बाल और मुंह, फिर किया कुछ ऐसा उड़े लोगों के तोते

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शादी का यह वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड फिल्मों में शादियों को बड़े ही भव्य और अलग अंदाज में दिखाया जाता है, लेकिन असल में जो शादियां होती हैं, उस दौरान कई ऐसी घटनाएं भी घट जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं. खासकर सोशल मीडिया में इस तरह के बहुत से वीडियोज देखने के लिए मिल जाते हैं. इसी तरह का एक शादी वाला वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें एक दूल्हा जबरदस्ती दुल्हन को उसके बालों से पकड़कर उसे रसगुल्ला खिलाते हुए दिख रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया में लोग जमकर दूल्हे पर गुस्सा निकाल रहे हैं.

सोशल मीडिया में जो दूल्हे द्वारा दुल्हन को जबरदस्ती मिठाई खिलाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें देखा जा सकता है कि स्टेज पर पहले दुल्हन दूल्हे को रसगुल्ला खिलाती है. इसके बाद जब दूल्हे की रसगुल्ला खिलाने की बारी आती है, तो बालों से वह दुल्हन को पकड़ लेता है और दुल्हन के मुंह में जबरदस्ती रसगुल्ले को ठूंस देता है. सबसे बड़ी बात है कि दूल्हा-दुल्हन के आसपास जो लोग मौजूद हैं, वे भी दूल्हे के इस व्यवहार को देखकर बिल्कुल भी हैरान नहीं दिखते. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया में यूजर्स भी इस पर बड़ी हैरानी व्यक्त कर रहे हैं.

एक यूजर ने इस शादी वाले वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि जब शुरुआत में ही दूल्हे का व्यवहार ऐसा है तो आने वाले समय में दुल्हन की जिंदगी कैसी होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. उसी तरह से एक और यूजर ने दूल्हे को बड़ा ही हिंसक आदमी बताया है और लिखा है कि यह कोई मजाक नहीं, बल्कि गाली है. साथ ही यह आने वाले समय का संकेत भी है. एक यूजर ने लिखा है कि उसे यकीन नहीं हो रहा कि दुल्हन के परिवार वालों ने ऐसा होने दिया और उन्होंने कुछ भी नहीं किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com