Govinda ने खोला राज, बोले- अब मैं धर्मात्मा नहीं रहा, पार्टी करता हूं, शराब और सिगरेट पीता हूं...

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) अपने डांस, एक्सप्रेशंस और शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं और बॉलीवुड के हीरो नंबर वन भी कहलाते हैं. अब उन्होंने चौंकाने वाली बातें बताई हैं.

Govinda ने खोला राज, बोले- अब मैं धर्मात्मा नहीं रहा, पार्टी करता हूं, शराब और सिगरेट पीता हूं...

गोविंदा (Govinda) ने बताई चौंंकाने वाली बातें

खास बातें

  • बॉलीवुड सुपरस्टार हैं गोविंदा
  • इंटरव्यू में खोले कई राज
  • ओटीटी पर भी आ सकते हैं नजर
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) अपने डांस, एक्सप्रेशंस और शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं और बॉलीवुड के हीरो नंबर वन भी कहलाते हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से फिल्मों में इनका सिक्का नहीं चल पा रहा है और इसके लिए वह मानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उनके खिलाफ साजिश रची है. यही नहीं, फिल्मी दुनिया के लोगों ने उनकी अनदेखी की है जिसकी वजह से उन्हें करोड़ों रुपये का नुकसान भी उठाना पड़ा है. यही नहीं टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में गोविंदा (Govinda) ने खुलासा किया कि वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आ सकते हैं. 


लेकिन इस इंटरव्यू में गोविंदा (Govinda) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया. इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या आप ज्यादा आध्यात्मिक हो रहे हैं तो इस पर एक्टर बोले, 'नहीं, बल्कि इसका उल्टा हो रहा है. मैं ज्यादा भ्रष्ट और कड़वाहट भरा बन गया हूं. इन दिनों मैं पार्टी करता हूं, स्मोक और ड्रिंक भी करता हूं. पुराना गोविंदा धर्मात्मा किस्म का हुआ करता था. पहले मेरे इमोशनल पक्ष मेरे काम के आड़े आता था. लेकिन अब मैं इमोशनल नहीं होता. अब मैं हालात का सामना बिजनेस की तरह करता हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गोविंदा (Govinda) ने 'कुली नंबर 1' के रीमेक को लेकर कहा, 'मैं कभी दूसरों के बारे में बात नहीं करता हूं जबकि दूसरे लोग मुझ पर बातें करते है. मैं दूसरे लोगों के काम का रिस्पेक्ट करता हूं. पिछले 14-15 साल में, मैंने निवेश में 14-15 करोड़ रुपये का नुकसान उठाया है. फिल्मी दुनिया के कुछ लोगों ने मेरे साथ बहुत ही बुरा व्यवहार किया. मेरी फिल्मों को थिएटर नहीं मिले और वह मेरे करियर को खत्म करना चाहते थे. ऐसा नहीं हो सका, अब मैं 2021 का आगाज बड़े ही जोर-शोर के साथ करने को तैयार हूं.' जल्द ही गोविंदा अपने नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान कर सकते हैं.