सरोज खान के निधन पर आया गोविंदा का रिएक्शन, Video में बोले- मैंने कहा था कि मैं आपसे डांस सीखना चाहता हूं लेकिन...

सरोज खान (Saroj Khan) के निधन पर आया गोविंदा का रिएक्शन, एक्टर ने वीडियो पोस्ट कर कही ये बात.

सरोज खान के निधन पर आया गोविंदा का रिएक्शन, Video में बोले- मैंने कहा था कि मैं आपसे डांस सीखना चाहता हूं लेकिन...

गोविंदा (Govinda) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सरोज खान का हुआ निधन
  • गोविंदा का आया रिएक्शन
  • वीडियो में गोविंदा ने कही ये बात
नई दिल्ली:

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने 71 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. कार्डियक अरेस्ट के कारण सरोज खान का मुंबई में 3 जुलाई को करीब 1.52 बजे निधन हो गया. उनके निधन से फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों को भी झटका लगा है. सरोज खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. हाल ही में सरोज खान को लेकर गोविंदा (Govinda) ने वीडियो पोस्ट किया है. दरअसल, गोविंदा ने वीडियो शेयर कर, सरोज खान को श्रद्धांजलि दी है. वीडियो में गोविंदा कह रहे हैं, "सरोज खान जी आज हमारे बीच नहीं रहीं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें."


वीडियो में गोविंदा (Govinda) आगे कह रहे हैं, "मैं खुदा से दुआ करता हूं कि वो आपको जन्नत नसीब कराए. मैं आपके साथ वह पहली मुलाकात कभी भूलता नहीं हूं, जब मैं कह रहा था कि मैं आपसे डांस सीखना चाहता हूं, पर मेरे पास पैसे नहीं हैं और आप बहुत ही प्रेम से कह गईं, आएंगे तब देखेंगे. आप जैसे अच्छे, सुविचार, सुसभ्य, सुसंगति वाले लोगों के माध्यम से ही, हम जैसे आम आदमी गोविंद से निकलकर गोविंदा हो पाते हैं. अभी यह अल्फाजों में बयां नहीं किया जा सकता." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गोविंदा (Govinda) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सरोज खान के करियर की बात करें तो उन्होंने करीब 2000 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है. अपने काम के लिए सरोज खान को 3 बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा चुका है. इसके साथ ही सरोज खान ने कई मशहूर गानों पर हमेशा याद रहने वाली कोरियोग्राफी की है, जिसमें 'डोला रे डोला', 'एक दो तीन', 'ये इश्क हाये' और 'निंबुड़ा' शामिल है. सरोज खान ने आखिरी बार फिल्म कलंक के तबाह हो गए गाने को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित नजर आई थीं.