Govinda ने 'अंखियों से गोली मारे' पर किया डांस, Shilpa Shetty ने खूब मचाया हल्ला- देखें Video

वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि गोविंदा (Govinda) अपने सुपरहिट नंबर ‘अंखियों से गोली मारे’ पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं, जबकि शिल्पा शेट्टी जोर-जोर से चिल्लाकर हूटिंग कर रही हैं.

Govinda ने 'अंखियों से गोली मारे' पर किया डांस, Shilpa Shetty ने खूब मचाया हल्ला- देखें Video

गोविंदा का धमाकेदार डांस वायरल

नई दिल्ली :

डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4' में इन दिनों खूब धमाल हो रहा है. छोटे-छोटे बच्चे अपने शानदार डांस से जजेज को हैरान कर दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के डांसिंग किंग गोविंदा (Govinda) शो में बतौर गेस्ट जज पहुंचे थे. इस दौरान गोविंदा ने शो के कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की. शो से एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें गोविंदा (Govinda Video) अपने स्टाइल में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में गोविंदा कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती में झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गोविंदा का सुपरहिट डांस

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि गोविंदा (Govinda Dance Video) अपने सुपरहिट नंबर ‘अंखियों से गोली मारे' पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं, जबकि शिल्पा शेट्टी जोर-जोर से चिल्लाकर हूटिंग कर रही हैं. वहां मौजूद सभी लोग गोविंदा के डांस को जमकर एंजॉय कर रहे हैं. कुछ ही देर में क्लिप को 21 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं, जबकि यूजर्स इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो का छोटा सा प्रोमो देखकर ही पता चल रहा है कि एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है. वैसे भी गोविंदा जहां जाते हैं, वहां धमाका होना तय है. ऐसे में यदि उनका डांस भी देखने को मिल जाए तो ये सोने पे सुहागा से कम नहीं है. बात करें एक्टर की तो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे यशवर्धन आहूजा की फोटो शेयर की थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.