Goodbye Trailer: पुष्पा की श्रीवल्ली 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन के साथ आएंगी नजर, बाप- बेटी के रिश्ते पर आधारित है फिल्म 

मिताभ बच्चन के पास एक के बाद एक फिल्मों लाइन अप है. शहंशाह का जलवा बरकरार है, लोग आज भी उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं. इन दिनों बिग बी अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं और उनकी फिल्म गुडबाय का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

Goodbye Trailer: पुष्पा की श्रीवल्ली 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन के साथ आएंगी नजर, बाप- बेटी के रिश्ते पर आधारित है फिल्म 

पुष्पा की श्रीवल्ली गुडबाय में अमिताभ बच्चन के साथ आएंगी नजर

नई दिल्ली :

Goodbye Trailer: अमिताभ बच्चन के पास एक के बाद एक फिल्मों लाइन अप है. शहंशाह का जलवा बरकरार है, लोग आज भी उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं. इन दिनों बिग बी अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन इससे पहले उनके फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है. उनकी फिल्म गुडबाय का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. यह पुष्पा फेम साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की हिंदी डेब्यू फिल्म है. फिल्म 'गुडबाय' के ट्रेलर में रश्मिका मंदाना और एक्ट्रेस नीना गुप्ता नजर आ रही हैं. ट्रेलर से पता चलता है कि यह गुडबाय एक फैमिली एंटरटेनर होगी. फिल्म में रश्मिका बिग-बी की बेटी के रोल में दिखेंगी. 

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गुडबाय का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह फिल्म की टीम के साथ बैठे हैं. वह माइक और मोबाइल चेक करते हुए कहते हैं कि कैमरे के सामने क्या कहना है.. फिर कैमरे की तरफ देखते हुए कहते हैं कि तो हम लोग ‘गुडबाय' का प्रमोशन कर रहे हैं.  

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. एक्टर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, - मेरे छोटे से क्रेजी परिवार से मिलिए. 7 अक्टूबर 2022 आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आपसे मिलने आ रहा हूं. 'गुडबाय' का ट्रेलर कल आउट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गुडबाय में बिग बी और रश्मिका मंदाना के अलावा  नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम रोल में हैं. गुडबाय जिंदगी, परिवार और रिश्तों पर आधारित एक इमोशंस से भरपूर फिल्म होगी.