Goodbye Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड में फ्लॉप रहा रश्मिका का डेब्यू, चौथे दिन फिल्म ने कमाए बस इतने करोड़ 

मिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. फिल्म निर्माताओं की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर रही है और रोजाना इसकी कमाई बहुत ही धीमी गति से आगे बढ़ रही है.

Goodbye Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड में फ्लॉप रहा रश्मिका का डेब्यू, चौथे दिन फिल्म ने कमाए बस इतने करोड़ 

Goodbye Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म गुडबाय (Goodbye) की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. फिल्म निर्माताओं की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर रही है और रोजाना इसकी कमाई बहुत ही धीमी गति से आगे बढ़ रही है. रिलीज के पहले दिन से ही गुडबाय दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही है. वीकेंड के दौरान भी गुडबाय (Goodbye Box Office Collection) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कोई सुधार होता नहीं दिखा. पहले तीन दिनों की तरह सोमवार चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर गुडबाय का कलेक्शन औसत ही रहा. फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए कुछ लोग बॉलीवुड में रश्मिका के डेब्यू को फ्लॉप बता रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो रिलीज के चौथे दिन गुडबाय मुश्किल से 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई है. इस तरह से पहले दो दिनों की तरह ही गुडबाय की कमाई बेहद कम रही. गुडबाय ने रिलीज के पहले दिन करीब 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. रिलीज के दूसरे और तीसरे दिन भी इसका कलेक्शन लगभग इतना ही रहा था. इस तरह से पुष्पा गर्ल रश्मिका मंदाना के इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने के बावजूद फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चला पाने में नाकाम दिख रही है.

गुडबाय बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- 

1st Day (Friday): 1.5 Cr Crore

*2nd Day (Saturday): 1.40 Crore

*3rd Day (Sunday): 1.80 Crore (Approx)

*4th Day (Monday): 90.00 Lakh (Approx)

गुडबाय में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता, एली अवराम, पायल थापा, अभिषेक खान और शिविन नारंग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रश्मिका मंदाना ने गुडबाय के लिए काफी प्रचार-प्रसार भी किया था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई है. रश्मिका मंदाना फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 16 में भी पहुंची थीं, मगर उनका यह कदम भी फिल्म की कमाई को बढ़ाने में मददगार साबित नहीं हुआ.

ये भी देखें: विक्की कौशल और सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com