Golmaal Again के साथ न्यूजीलैंड में दोबारा खुलेंगे सिनेमाघर तो रोहित शेट्टी बोले- शो जारी रहना चाहिए...

Golmaal Again: न्यूजीलैंड ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) निर्मित फिल्म 'गोलमाल अगेन' को थिएटर्स में दोबारा रिलीज करने का निर्णय लिया है.

Golmaal Again के साथ न्यूजीलैंड में दोबारा खुलेंगे सिनेमाघर तो रोहित शेट्टी बोले- शो जारी रहना चाहिए...

Golmaal Again: न्यूजीलैंड (New Zealand) में 'गोलमाल अगेन' के साथ दोबारा खुलेंगे थिएटर

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है. लेकिन न्यूजीलैंड (New Zealand) विश्व में पहला ऐसा देश बना है, जो कोरोना वायरस से पूरी तरह से मुक्त हो चुका है. इस खास मौके पर न्यूजीलैंड ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) निर्मित फिल्म 'गोलमाल अगेन' (Golmaal Again) को थिएटर्स में दोबारा रिलीज करने का निर्णय लिया है. खास बात तो यह है कि कोविड-19 के बाद गोलमाल अगेन फिल्म न्यूजीलैंड में रि-लॉन्च होने वाली पहली हिंदी फिल्म है. इस बात की जानकारी खुद रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है. गोलमाल अगेन को लेकर रोहित शेट्टी की यह पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी पोस्ट में 'गोलमाल अगेन' (Golmaal Again) के बारे में बात करते हुए लिखा, "न्यूजीलैंड ने गोलमाल अगेन को थिएटर में दोबारा रिलीज करने का निर्णय लिया है. कोविड-19 के बाद रि-लॉन्च होने वाली गोलमाल अगेन पहली हिंदी फिल्म बनी है. न्यूजीलैंड अब पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो चुका है और वह 25 जून से गोलमाल अगेन के साथ अपने थिएटर्स खोल रहा है. जैसा कि सत्य कहा गया है, "शो जारी रहना चाहिए." रोहित शेट्टी के इस पोस्ट पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) निर्मिल 'गोलमाल अगेन' (Golmaal Again) साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, श्रेयस तल्पड़े, तब्बू और परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 311 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 4,56,183 हो चुकी है. साथ ही अब तक वायरस से कुल 14,476 लोगों का निधन हो चुका है. लेकिन सुकून की बात यह है कि वायरस से अब तक 2,58,685 लोग ठीक हो चुके हैं.