मंदिर में शिव तांडव पर डांस कर रही थी लड़की, पीछे खड़ी नन्ही बच्ची ले गई लाइमलाइट, आप भी कहेंगे- खुद भगवान उतर आए हैं

एक नृत्यांगना ने भी इसी शिव तांडव स्त्रोतम पर बहुत सुंदर पेशकश दी. लेकिन इस पेशकश पर भारी पड़ गई एक छोटी सी बच्ची. अपना डांस वीडियो शेयर करते हुए खुद डांसर भी बच्ची पर फोकस डालना नहीं भूली.

मंदिर में शिव तांडव पर डांस कर रही थी लड़की, पीछे खड़ी नन्ही बच्ची ले गई लाइमलाइट, आप भी कहेंगे- खुद भगवान उतर आए हैं

शिव तांडव स्तोत्र पर बच्ची का डांस देख हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर शंकर महादेवन ने अपनी आवाज में बेहद खूबसूरत शिव तांडव स्त्रोतम गाया है. जिसे सुनकर रगों में बहते खून में उबाल महसूस होने लगता है. शिव जी की आराधना में शीष खुद ब खुद झुक जाता है. इस तांडव स्त्रोतम पर बहुत से मंझे हुए डांसर्स ने डांस भी पेश किया है. जिसमें अधिकांशतः ऐसी भाव भंगिमाएं ही दिखाई देती हैं जो भगवान शिव के तांडव में नजर आती हैं. एक नृत्यांगना ने भी इसी शिव तांडव स्त्रोतम पर बहुत सुंदर पेशकश दी. लेकिन इस पेशकश पर भारी पड़ गई एक छोटी सी बच्ची. अपना डांस वीडियो शेयर करते हुए खुद डांसर भी बच्ची पर फोकस डालना नहीं भूली.

डांसर नहीं बच्ची को देखिए

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक नृत्यांगना शिव तांडव स्त्रोतम पर डांस करती नजर आती है. आसपास का नजारा देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये परफोर्मेंस किसी मंदिर में ही दी गई है. और डांसर संभवतः भरतनाट्यम पेश कर रही है. लेकिन इस डांसर से ज्यादा ध्यान खींचा पीछे दिख रही एक बच्ची ने. पर्पल कलर की फ्रॉक पहनी ये बच्ची बड़े गौर से इस डांसर को देखती है. और, बीच बीच में डांसर की तरह ही स्टांस लेने की कोशिश करती है और उसे कॉपी भी करती है. इस क्यूट से वीडियो को शेयर करते हुए इस पर कैप्शन लिखा है मुझे मत देखिए, जो भगवान शिव की भक्ति में लीन है, उस बच्ची को देखिए जो मुझे कॉपी कर रही है.

साक्षात महादेव हैं

ये बच्ची यकीनन यूजर्स का भी दिल जीत रही है. क्यूट अंदाज में डांसर को फॉलो कर रही बच्ची की मासूमियत देख कुछ यूजर्स ने लिखा कि ये बच्ची साक्षात महादेव का ही रूप है. एक यूजर ने लिखा कि महादेव बच्ची का रूप लेकर आए हैं. कुछ यूजर्स ने इस तांडव स्त्रोतम को सुनकर हर महादेव लिखकर भी कमेंट किया. बच्ची की इन क्यूट स्टेप्स से भरे इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun