विज्ञापन

भूल भुलैया के 'आमी जे तोमार' गाने पर लड़की ने किया डर से कंपा देने वाला डांस, लोगों कहने लगे 'असली मंजोलिका'

यूट्यूब पर इन दिनों 'आमी जे तोमार' का एक डांस कवर जमकर वायरल हो रहा है. डांस स्टेप्स के साथ-साथ यूजर्स को परफॉर्म कर रही लड़की के एक्सप्रेशन्स, एक्टिंग, कैमरा मूवमेंट से लेकर वीडियोग्राफी सब बेहद पसंद आ रहा है.

भूल भुलैया के 'आमी जे तोमार' गाने पर लड़की ने किया डर से कंपा देने वाला डांस, लोगों कहने लगे 'असली मंजोलिका'
भूल भुलैया के सॉन्ग 'आमी जे तोमार' पर जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) के आइकॉनिक सॉन्ग 'मेरे ढोलना' पर विद्या बालन का परफॉर्मेंस आज भी दर्शकों के जेहन में ताजा है. बेहतरीन गाने के साथ-साथ विद्या बालन के शानदार क्लासिकल डांस परफॉर्मेंस के चलते इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 2022 में इस आइकॉनिक गाने को रिक्रिएट कर भूल भुलैया 2 में 'आमी जे तोमार' नाम से दोबारा रिलीज किया गया. इस गाने पर अब तक आप कई परफॉर्मेंस पर डांस कवर देख चुके होंगे लेकिन शायद ही इस वायरल परफॉर्मेंस जैसा कुछ देखा हो. यूट्यूब पर इन दिनों 'आमी जे तोमार' का एक डांस कवर जमकर वायरल हो रहा है. डांस स्टेप्स के साथ-साथ यूजर्स को परफॉर्म कर रही लड़की के एक्सप्रेशन्स, एक्टिंग, कैमरा मूवमेंट से लेकर वीडियोग्राफी सब बेहद पसंद आ रहा है.

लाजवाब डांस, एक्टिंग और एक्सप्रेशन्स

'अंशु द पैशनेट डांसर' नाम के यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को दो साल पहले 2022 में 1 अगस्त को अपलोड किया गया है. 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन जैसे सितारों से सजे भूल भुलैया फिल्म के सॉन्ग 'मेरे ढोलना' फिल्म लवर्स के साथ-साथ डांसर्स के बीच भी काफी फेमस है. 2022 में भूल भुलैया 2 आई जिसमें 'मेरे ढोलना' के रिक्रिएटेड वर्जन 'आमी जे तोमार' को कार्तिक आर्यन पर फिल्माया गया था जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. अब तक इस गाने के दोनों वर्जन पर कई शानदार परफॉर्मेंस हो चुके हैं लेकिन ताजा वायरल वीडियो में डांस के अलावा भी कई चीजें हैं जो इसे स्पेशल बनाती है. खूबसूरत डांस स्टेप्स के अलावा डांसर की एक्टिंग, एक्सप्रेशन और वीडियोग्राफी भी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. यह डांस कवर अपने आप में एक फुल पैकेज की तरह है.

सोशल मीडिया यूजर्स को 'मेरे ढोलना' पर डांस कवर का ताजा वायरल वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने वीडियो पर व्यूज और लाइक्स की बरसात कर दी है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स इस अमेजिंग डांस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, कुछ यूजर डांस परफॉर्म कर रही लड़की को ही असली मंजोलिका बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए लिखा, "मेहनत दिख रहा है, एक-एक स्टेप देखने लायक है, अंत तक नजर नहीं हटी." दूसरे यूजर ने लिखा, "ये वाकई में अनएक्सपेक्टेड था, आपका डांस और एक्सप्रेशन लाजवाब है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेरे पास इस परफॉर्मेंस की तारीफ करने के लिए कोई शब्द ही नहीं है."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
भूल भुलैया के 'आमी जे तोमार' गाने पर लड़की ने किया डर से कंपा देने वाला डांस, लोगों कहने लगे 'असली मंजोलिका'
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Next Article
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com