अरबाज खान की गर्लफ्रैंड जॉर्जिया ने शेयर किया Pool Video, पूछा यह मजेदार सवाल

मॉ़डल-एक्ट्रेस और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने पूल वीडियो शेयर किया है और मजेदार सवाल भी पूछा है.

अरबाज खान की गर्लफ्रैंड जॉर्जिया ने शेयर किया Pool Video, पूछा यह मजेदार सवाल

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Pool Video) का पूल वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

मॉ़डल-एक्ट्रेस और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) आए दिन अपने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीर और वीडियो शेयर करती हैं. इस बार भी जॉर्जिया ने एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसमे वो पूल में स्विम करते हुए नज़र आ रही हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Pool Video) फिलहाल इटली में अपने परिवार के साथ हैं और वहीं से एक्ट्रेस अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जारिए अपनी जिंदगी के खास पलों को शेयर करती हैं. 

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन लिखा है जिसमें बैकग्राउंड में चल रहे गाने को मतलब बताने के लिए फैन्स कहा है. यह घाना है 'सपोरे दी सेल (Sapore di sale)' जो 1963 में सबसे बड़ा हिट सॉन्ग रहा और इस गाने को इटैलियन सिंगर गिनो पाओली ने रिकॉर्ड किया था. 'सपोरे दी सेल (Sapore di sale)' का अर्थ होता है, नमक का स्वाद. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) 'वेलकम टू बजरंजपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जॉर्जिया ने वेब सीरीज 'कैरोलिन एंड कामाक्षी' से एक्टिंग डेब्यू किया है, जिसके बाद वे सिंगर मीका सिंह के साथ 'रूप तेरा मस्तना' म्यूजिक एल्बम में नजर आई थीं.